डॉ दीपक कुमार के रूप में बेगूसराय को मिला एक और कार्डियोलॉजिस्ट, मरीजों को मिलेगी सुविधा - Medical Facilities in Begusarai
Ad Place!

डॉ दीपक कुमार के रूप में बेगूसराय को मिला एक और कार्डियोलॉजिस्ट, मरीजों को मिलेगी सुविधा - Medical Facilities in Begusarai

THN Network (Desk): 

BINOD KARN


BEGUSARAI: एआईआईएमएस से एमडी, यूके से फेलोशिप इन कार्डियोलॉजी व नई दिल्ली से फेलोशिप इन आनकोलाजी करने के बाद डॉ दीपक कुमार ने बेगूसराय के काली स्थान के पास में अपना क्लीनिक खोला है। क्लीनिक का उद्घाटन आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहजानंद प्रसाद सिंह, बेगूसराय के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. एसके लाल व आईएमए के जिला अध्यक्ष डॉ. एके राय, राज्यसभा सांसद प्रो. राकेश कुमार सिन्हा ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर डॉ एसके लाल ने कहा कि दीपक कुमार के रूप में बेगूसराय को एक और कार्डियोलॉजिस्ट मिला है। उनके यहां क्लीनिक से खोलने से जिले ही नहीं आसपास के जिले के मरीजों को भी लाभ मिलेगा। वहीं डॉ एके राय ने कहा कि डॉ दीपक कुमार के यहां आने से लोगों को इलाज में सहूलियत होगी। राज्यसभा सांसद प्रो सिन्हा ने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में बेगूसराय जितना आगे बढ़ेगा, लोगों को उतना ही लाभ मिलेगा। उन्होंने डॉ दीपक को यशस्वी होने का आशीर्वाद दिया।


इस अवसर पर डॉ दीपक कुमार ने कहा कि उनके क्लीनिक में हृदय रोग, डायबिटीज व जेनरल फिजिशियन के साथ कैंसर रोग स्क्रीनिंग एवं काउंसिलिंग की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। मरीज दिखाने के लिए मोबाइल पर भी नंबर लगाने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

आशीर्वाद देने पहुंचे डाक्टर में शामिल

सर्जन डॉ शशिभूषण प्रसाद शर्मा, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ नलिनी रंजन सिंह, डॉ शशिभूषण प्रसाद सिंह, डॉ संगीता सिन्हा, डॉ दिनेश सिंह, डॉ रूपेश कुमार, डॉ आनंद सिंह सहित दर्जनों चिकित्सकों ने डॉ दीपक कुमार को आशीर्वाद दिया।


उद्घाटन समारोह में शामिल हुए प्रमुख लोगों

विधान परिषद सदस्य सर्वेश कुमार, पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार, नगर निगम के डिप्टी मेयर अनिता देवी राय, जिला परिषद अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, भाजपा नेता ललन प्रसाद सिंह, बलराम सिंह, सीताराम सिंह सहित सैकड़ों गणमान्य लोगों ने अपनी शुभकामनाएं दी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!