शहीद राजेश-दिलीप स्मृति वॉलीबॉल प्रतियोगिता की विजेता बनी रतनपुर
Ad Place!

शहीद राजेश-दिलीप स्मृति वॉलीबॉल प्रतियोगिता की विजेता बनी रतनपुर

THN Network (Desk): 


BINOD KARN


BEGUSARAI : AISF के 21वें जिला सम्मेलन के अवसर पर बीहट मध्य विद्यालय में दो दिवसीय शहीद राजेश-दिलीप स्मृति वालीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। शुक्रवार को देर रात तक चले फाइनल मुक़ाबले में रतनपुर की टीम ने बीहट स्टूडेंट क्लब को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 25-21,17-25,25-19,22-25,15-13 से मात दी। कुल पांच सेटों तक चले इस मुक़ाबले में रतनपुर की टीम 3-2 से विजय रही।


 इससे पूर्व सेमीफाइनल मुकाबले में रतनपुर ने नव भारत क्लब बीहट को 3-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। वहीं स्टूडेंट क्लब बीहट ने दुलारपुर की टीम को 3-0 से हराकर खिताबी मुकाबले में अपनी जगह बनाई थी। प्रतियोगिता में कुल चौदह पुरुष टीमों ने हिस्सा लिया। 
बरौनी की पूर्व MLA शकुंतला सिन्हा की स्मृति में आयोजित बालिका वालीबॉल के मैच में पटना की टीम ने बेगूसराय को 2-1 से हरा दिया। बालिका वर्ग में एकमात्र मैच प्रदर्शनी मैच के रूप में खेला गया। मैच में निर्णायक की भूमिका में रामाज्ञा सिंह, मुकेश कुमार एवं अनिल कुमार थे। स्कोरर स्वप्निल एवं उद्घोषक के रूप में श्रीराम शर्मा, सुधांशु, अमन तथा अमृत थे।


मैच के उपरांत सत्तारूढ दल के सचेतक रामरतन सिंह, बीहट नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद ऋषिकेश कुमार,एटक जिला महासचिव प्रह्लाद सिंह, AISF राज्याध्यक्ष अमीन हमजा, वीरेन्द्र सिंह बाघा, पैक्स अध्यक्ष अजय सिंह, नवल किशोर सिंह, छात्रनेता अमरेश कुमार, युवा नेता शम्भू देवा, पूर्व मुखिया रामाधार सिंह, रामानंद सिंह, प्रवीण सिंह, धीरज वत्स आदि अतिथियों के द्वारा विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को शील्ड एवं पारितोषिक देकर सम्मानित किया गया। 
AISF के जिला सचिव राकेश कुमार ने कहा शहीदों की विरासत को जिंदा रखने वाला इकलौता छात्र संगठन AISF है। संगठन का इतिहास कुर्बानियों का है। वर्तमान समय में भी AISF छात्रहितों के साथ स्पोर्ट्स एवं कल्चर गतिविधियों में जिले का अग्रणी छात्र संगठन है। इस अवसर पर अविनाश कौशिक, सौरभ कुमार, रितेश पासवान, ध्रुव कुमार, धीरेन्द्र, कमल वत्स, राजकिशोर, पैक्स अध्यक्ष नवीन सिंह, संजय कुमार, हरेराम सिंह समेत सैकड़ों दर्शक उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!