मुखिया हत्याकांड के बाद परिजनों को ढांढस बंधाने परना पहुंचे कांग्रेसी, अमिता भूषण ने दी मदद का भरोसा
Ad Place!

मुखिया हत्याकांड के बाद परिजनों को ढांढस बंधाने परना पहुंचे कांग्रेसी, अमिता भूषण ने दी मदद का भरोसा

THN Network (Desk): 







BINOD KARN

BEGUSARAI: जिले में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी और दो दिनों पहले सदर प्रखंड क़े परना पंचायत क़े मुखिया वीरेंद्र शर्मा की निर्मम ह्त्या के पश्चात् पूर्व सदर विधायक श्रीमती अमिता भूषण क़े दिशा निर्देश पर जिला कांग्रेस क़े नेताओं की एक टीम ने मृतक मुखिया के परिजनों से मुलाकत कर उन्हें सांत्वना दी तथा प्रशाशन से अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने और कठोरतम सजा दिलाये जाने की मांग की।
कांग्रेस नेता कुमार रत्नेश कुल्लू ने बताया कि घटना क़े तत्काल बाद ही श्रीमती भूषण ने इस सन्दर्भ में जिला प्रशासन क़े सक्षम पदाधिकारियों से बात कर हत्यारों की गिरफ़्तारी की मांग की थी। श्रीमती भूषण ने कहा कि विगत कुछ दिनों में जिला प्रशासन की अपराधियों पर पकड़ ढीली  पडी है। जिले क़े वर्तमान जनप्रतिनिधियों की यह जिम्मेदारी बनती है कि बढ़ते अपराध क़े खिलाफ प्रशासन पर इसे रोकने का दवाब बनाए अन्यथा लोकतात्रिक व्यवस्था और स्थानीय प्रशासन पर लोगों का भरोसा कम हो जाएगा। 


परिजनों से मुलाक़ात करने गई कांग्रेस की टीम में बिहार प्रदेश कांग्रेस सदस्य कुमार रत्नेश टुल्लू और जय प्रकाश साह ने कहा कि अपराध और अपराधी किसी क़े सगे नहीं होते। घटना क़े तुरत बाद पूर्व विधायक अमिता भूषण का निर्देश मिला कि सर्वप्रथम हम सब प्रशासन पर अपराधियों की अविलम्ब गिरफ़्तारी का दवाब बनाए जिसका परिणाम दिखा है कि कुछ गिरफ्तारियां हुई है। हमलोगों ने मुखिया क़े परिजनों से मुलाक़ात कर उन्हें आश्वासन दिया है कि उनके साथ हुए इस अन्यायपूर्ण घटना क़े खिलाफ हमसब लड़ाई में उनके साथ खड़े हैं। टीम में प्रखंड अध्यक्ष विजय सिंह, श्रीकांत राय, जयप्रकाश गुप्ता, कुमार रत्नेश टुल्लू, डावर खां, राजीव शर्मा, मुकेश कुमार, छोटे लाल साह, भग्गू खां, ओमप्रकाश महतो, अंकित कुमार, नीरज कुमार आदि शामिल थे।



Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!