समाधान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार करेंगे 52 योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास, तोरणद्वारों से पटा बेगूसराय
Ad Place!

समाधान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार करेंगे 52 योजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास, तोरणद्वारों से पटा बेगूसराय

THN Network: BINOD KARN


BEGUSARAI
: CM नीतीश कुमार के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने सदर प्रखंड कार्यालय कंकौल पहुंचे डीएम रोशन कुशवाहा ने आज पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 16 फरवरी को दिन के 11.00 बजे बेगूसराय पुलिस लाइन में लैंड करेंगे। जहां से सीधे सदर प्रखंड कार्यालय कंकौल जाएंगे। वहां जीविका दीदी वो अन्य एजेंसियों द्वारा तैयार उत्पादों के लगे 28 स्टालों का निरीक्षण करेंगे। इस मौके पर उनके व्दारा 52 योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया जाएगा। साथ ही चिलमिल पंचायत का भ्रमण व जनसंवाद भी करेंगे। वहां से समाहरणालय स्थित कारगिल विजय सभा भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। बैठक के बाद वे हेलीपेड के लिए निकल जाएंगे और हेलीकॉप्टर से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री पूरे दो घंटे इस यात्रा के दौरान बेगूसराय में रहेंगे।

सीएम यात्रा को लेकर चाक चौबंद व्यवस्था

कार्यक्रम के तैयारी का आज जायजा लेने पहुंचे एसपी योगेन्द्र कुमार ने सदर प्रखंड कार्यालय परिसर में पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यात्रा को लेकर 5 लेयर सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं। पर्याप्त में पुलिस पदाधिकारी व सशस्त्र बलों को तैनात किया गया है। इसके अलावा कंट्रोल रूम से सीसीटीवी के माध्यम से भी निगरानी की जाएगी। चाक- चौबंद व्यवस्था की गई।

नगर निगम क्षेत्र को चकाचक करने में जुटी मेयर पिंकी देवी


CM नीतीश कुमार समाधान यात्रा के दौरान नगर निगम क्षेत्र में जिन मार्गों से गुजरेंगे उन मार्गों को चकाचक करने में नगर निगम जुटा हुआ है। मेयर पिंकी देवी के निर्देश पर न सिर्फ सड़क की साफ -सफाई की जा रही है बल्कि उन मार्गों के जर्जर बिजली तार को भी बदल दिया गया है। इसके अलावा रास्ते में पड़ने वाले पशु अस्पताल के चारदिवारी को आकर्षक पेंटिंग के माध्यम से चकाचक किया गया है।

जदयू सचेतक राजकुमार सिंह सहित कई जदयू नेताओं ने लगाए तोरणद्वार

मटिहानी के विधायक सह जदयू सचेतक राजकुमार सिंह, पूर्व मेयर संजय कुमार, जदयू नेता अमर कुमार, जदयू महानगर जिलाध्यक्ष जवाहर भारद्वाज आदि दर्जनों जदयू-राजद के नेताओं ने सदर प्रखंड से लेकर समाहरणालय के दर्जनों द्वार मुख्यमंत्री के सत्कार में लगाएं है। इसके अलावा फ्लेक्सों की भरमार लगी है। जदयू सचेतक राजकुमार सिंह ने बताया कि कार्यक्रम भले ही सरकार की है, लेकिन महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता इसे यादगार बनाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!