बरौनी Refinery में सुरक्षा सप्ताह 2022 के समापन पर पुरस्कार का वितरण
Ad Place!

बरौनी Refinery में सुरक्षा सप्ताह 2022 के समापन पर पुरस्कार का वितरण

THN Network



BINOD KARN 

BEGUSARAI: सुरक्षा सप्ताह 2022 के समापन पर सोमवार को बरौनी Refinery में पुरस्कार वितरण सह समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर बरौनी Refinery के कार्यपालक निदेशक एवं रिफाइनरी प्रमुख आर के झा ने CISF और DGR कर्मियों को Refinery और टाउनशिप की सुरक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया। विभिन्न हितधारकों के बीच जागरूकता फैलाने करने के लिए आयोजित सप्ताह भर की प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी श्री झा और महाप्रबंधकगण द्वारा सम्मानित किया गया।

प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए, श्री झा ने कहा कि INDIAN OIL इस देश की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है। हमारी रिफाइनरियां, मार्केटिंग टर्मिनल और विशेष रूप से पाइपलाइन महत्वपूर्ण राष्ट्रीय संपत्ति हैं और ये जरूरी और संवेदनशील स्थान हैं। इसलिए, मानव पूंजी सहित INDIAN OIL की संपत्तियों को सुरक्षित रखना हम सभी के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने अपने सभी हितधारकों से अपील किया कि हमें अपनी संपत्तियों को सुरक्षित रखने में सहयोग करें। किसी भी समय, यदि आप किसी संदिग्ध गतिविधि या व्यक्ति के संपर्क में आते हैं, तो कृपया तुरंत सीआईएसएफ या स्थानीय पुलिस को सूचित करें। देरी से की गई कार्रवाई से हमें भारी नुकसान हो सकता है। उन्होंने वर्ष 2021-22 के लिए रिफाइनरी डिवीजन में कॉर्पोरेट सुरक्षा पुरस्कार जीतने पर सभी बरौनियन को बधाई दी। सत्य प्रकाश, सीजीएम (टी), ए के तिवारी, सीजीएम (परियोजना), टी के बिसई, सीजीएम (एचआर), डॉ प्रशांत राउत, सीजीएम (एम एंड सी), आर के सिंह, कमांडेंट, सीआईएसएफ, संजीव कुमार, अतिरिक्त महासचिव, बीटीएमयू, आईओओए के प्रतिनिधि, डीजीएम और अन्य कर्मचारी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन शिव शंकर सिंह, डीजीएम (सुरक्षा) ने किया।



सप्ताह भर चलने वाले कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, टीम बीआर ने विभिन्न हितधारकों के बीच सुरक्षा के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया, जिसमें बीआर डीएवी और केवी आईओसी में निबंध और स्लोगन प्रतियोगिता, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में नुक्कड़ नाटक, डीजीआर कर्मियों के बीच वॉलीबॉल मैच, CISF और DGR कर्मियों के प्रशिक्षण कार्यक्रम और जागरूकता वार्ता तथा सुरक्षा उपकरणों की प्रदर्शन शामिल थे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!