बरौनी रिफ़ाइनरी में संविधान दिवस पर ईडी आर के झा ने डॉ अम्बेडकर को दी श्रद्धांजलि
Ad Place!

बरौनी रिफ़ाइनरी में संविधान दिवस पर ईडी आर के झा ने डॉ अम्बेडकर को दी श्रद्धांजलि

बिहार डेस्क (THN Network)




BINOD KARN 


BEGUSARAI: विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी 26 नवंबर को बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप में संविधान दिवस का आयोजन किया गया। बताते चलें कि भारत सरकार संविधान दिवस मनाने को लेकर बीते साल ही निर्देश जारी किया था।

टाउनशिप स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए आर के झा कार्यपालक निदेशक सह रिफाइनरी प्रमुख ने श्रद्धासुमन अर्पित किया। 

इस अवसर पर श्री झा ने संविधान के उद्देश्य पर प्रकाश डाला। उन्होंने भारत को एक सूत्र में पिरोने, सरकार तथा नागरिकों का मार्गदर्शन करने वाले संविधान का निर्माण करने के लिए डॉ अंबेडकर के प्रति आभार व्यक्त किया। 

इस अवसर पर सत्य प्रकाश, मुख्य महाप्रबंधक (तकनीकी), तरुण कुमार बिसई, मुख्य महाप्रबंधक(मानव संसाधन), जी आर के मूर्ति मुख्य महाप्रबंधक (परियोजना), डॉ प्रशांत राऊत, मुख्य महाप्रबंधक (सामाग्री एवं संविदा), आर के सिंह समादेष्टा, सीआईएसएफ, महाप्रबंधकगण, बीटीएमयू के डीजीएस, रजनीश रंजन, ऑफिसर असोसिएशन के सचिव, विनोद कुमार एवं सीईसी पीयूष राय सहित अन्य वरिष्ठ कर्मचारीगण, डीजीआर और सीआईएसएफ जवान उपस्थित थे।


इसके पश्चात विभागाध्यक्ष द्वारा अधिगम एवं विकास केंद्र, फायर स्टेशन तथा प्लांट एरिया में भी कर्मचारियों के समक्ष उद्देशिका का वाचन किया गया। सभी कर्मचारियों ने भारत के संविधान की उद्देशिका में दिये गए विचारधारा को बनाए रखने की प्रतिज्ञा ली। इससे पूर्व अधिगम एवं विकास केंद्र में युवा कर्मचारियों के लिए मौलिक कर्तव्यों और मौलिक अधिकारों पर एक परिचर्चा का आयोजन किया गया जिसमें युवा कर्मचारियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!