Patna University Election: पटना विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में फायरिंग, मतदान खत्‍म होते ही जमकर हंगामा
Ad Place!

Patna University Election: पटना विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में फायरिंग, मतदान खत्‍म होते ही जमकर हंगामा

बिहार डेस्क (THN Network)


PUSU Election 2022: पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ (Patna University Student Union) चुनाव के लिए मतदान के दौरान जमकर हंगामा हुआ। वोटिंग से थोड़ी देर पहले पटना कालेज के गेट पर पांच से छह राउंड फायरिंग होने से दहशत फैल गई। गोली चलाने का आरोप पटेल छात्रावास में रहने वाले लड़कों पर लग रहा है। वारदात में कुछ छात्र घायल भी हुए हैं। मतदान सुबह आठ बजे से शुरू हुआ, जो दोपहर दो बजे तक चला। 

पत्रकारों पर हमला, पुलिस ने खदेड़ा 

पटेल छात्रावास और जैक्‍सन छात्रावास के बीच मारपीट और संघर्ष के दौरान यह सब हुआ है। घटनाक्रम को कवर करने गए पत्रकारों पर भी हमला कर दिया गया। एक अखबार के फोटोग्राफर का कैमरा तोड़ दिया गया। हंगामा शांत करने पुलिस पर पथराव किया गया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ा गया।  

देर रात तक आ जाएंगे नतीजे 

पटना विश्‍वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में कुल 24,395 छात्र-छात्राओं को मतदान का अधिकार मिला था। इनमें कितने लोगों ने मत का इस्‍तेमाल किया, यह थोड़ी देर में सामने आ जाएगा। पांच केंद्रीय पैनल और 26 काउंसलर पद के लिए चुनाव के नतीजे भी आज ही देर रात तक आ जाएंगे।

हर छात्र को कुल छह वोट डालने का मौका 

इसको लेकर सुरक्षा के व्‍यापक इंतजाम किए गए थे। हर छात्र को कुल छह वोट डालने का मौका मिला। इनमें पांच केंद्रीय पैनल और एक काउंसलर का पद शामिल है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!