गुजरात चुनाव के 'मास्टरप्लान' से कुढ़नी में डूब जाएगी BJP की नैया? नीतीश की पार्टी के इस 'फॉर्मूले' में कितना दम?
Ad Place!

गुजरात चुनाव के 'मास्टरप्लान' से कुढ़नी में डूब जाएगी BJP की नैया? नीतीश की पार्टी के इस 'फॉर्मूले' में कितना दम?

बिहार डेस्क (THN Network)


बिहार की कुढ़नी विधानसभा सीट पर पांच दिसंबर को उपचुनाव होना है. इस बीच सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) ने इस सीट जीत पर जीत का दावा करते हुए साफ कर दिया है कि यहां से बीजेपी की हार तय है. इसके पीछे जेडीयू ने गुजरात कनेक्शन को जोड़ा है. गुजरात चुनाव के 'मास्टरप्लान' के बारे में चर्चा करते हुए जेडीयू के प्रवक्ता अभिषेक झा (JDU Abhishek Jha) ने सोमवार को बीजेपी (BJP) पर हमला बोला.

कुढ़नी में होने वाले उपचुनाव पर जीत का दावा करते हुए जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने तो पहले ही हार मान ली है. ज्यादातर नेता तो उनके गुजरात चुनाव में लगे हुए हैं. गुजरात में जाकर इज्जत बचाने में लगे हुए हैं. क्योंकि वो लोग जानते हैं कि वहां से भी अगर हारेंगे तो पूरे देश में क्या संदेश जाएगा, तो बीजेपी के कौन से नेता प्रचार में लगे हुए हैं.

'कुढ़नी में बड़े अंतर से होने वाली है जीत'

अभिषेक झा ने कहा कि कुढ़नी विधानसभा सीट पर जोर शोर से तैयारी हो रही है. महागठबंधन के घटक दल के नेता लगे हुए हैं. सबसे बड़ी बात है कि वहां की जनता नीतीश कुमार के चेहरे पर मुहर लगाने के लिए तैयार है. जनता जानती है कि नीतीश कुमार ने न्याय के साथ विकास किया है. हमेशा वोटरों की चिंता की है वोटों की चिंता नहीं की है. कुढ़नी सीट पर हमारे प्रत्याशी की बड़े अंतर से जीत होने वाली है. 

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव हर किसी को लड़ने का अधिकार है. नीतीश कुमार ने इतने वर्षों में काम किया है ये जनता जानती है. ऐसे में महागठबंधन का जो उम्मीदवार है उसकी जीत तय है. चुनाव लड़ने के लिए बहुत लोग लड़ते हैं. कुछ लोगों की जमानत जब्त हो जाती है तो बीजेपी के उम्मीदवार की भी जमानत जब्त होगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!