तेजप्रताप बोले- जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तो डाक्टरों का बुखार छुड़ा देता था, भरे मंच से नई इच्छा भी बताई - Tej Pratap
Ad Place!

तेजप्रताप बोले- जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तो डाक्टरों का बुखार छुड़ा देता था, भरे मंच से नई इच्छा भी बताई - Tej Pratap


बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अपना पुराना विभाग भूल नहीं पाए हैं। जहानाबाद में बुधवार को उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तो डाक्टरों का बुखार छुड़ा देता था। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे मखदुमपुर में कांग्रेस नेता डा. चंद्र‍िका यादव की माता के श्राद्धकर्म में आए युवाओं को सीख दे रहे थे। इसी दौरान उन्हें राज्य की चिकित्सा व्यवस्था याद आ गई। इसके साथ ही तेजप्रताप ने अपनी नई इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि अब मुझे जंगल का राजा बनना है। 

तेजप्रताप ने कहा कि आज कल नौजवानों को पता नहीं क्या हो गया है। थोड़ी सी डांट खाने पर फांसी लगा लेते हैं। छत से कूद जाते हैं। उन्होंने कहा कि छलांग लगाने से हनुमान जी नहीं बन जाइएगा। तेजप्रताप ने कहा कि युवाओं को अपने अंदर संयम रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस तरह से ही अपनी लड़ाई लड़ी जा सकती है। 

तेजप्रताप ने कहा कि अब राज्य में महागठबंधन की सरकार है। आपका आशीर्वाद रहा तो केंद्र में भी महागठबंधन का झंडा लहराएगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास बड़ी जिम्मेदारी है। इसी दौरान लालू के बड़े लाल ने कहा कि पिछली बार जब हम स्वास्थ्य मंत्री थे तो डाक्टरों का बुखार छुड़ा दिए थे। अस्पतालों में दवा और एंबुलेंस की व्यवस्था की थी। तेजप्रताप ने कहा कि अब मुझे नहीं जिम्मेदारी मिली है। अब मुझे जंगल का राजा बनना है। जगह-जगह पेड़ लगाना है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!