प्रेमिका से मिलने गए युवक की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल: युवक का मुजफ्फरपुर में चल रहा इलाज, थाना कर रहा आवेदन का इंतजार - Love and Violence
Ad Place!

प्रेमिका से मिलने गए युवक की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल: युवक का मुजफ्फरपुर में चल रहा इलाज, थाना कर रहा आवेदन का इंतजार - Love and Violence


मोतिहारी में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमे एक युवक को कुछ लोग पकड़ कर बुरी तरह पिट रहे हैं। घटना चकिया थाना क्षेत्र के बरमादिया गांव की बताई जा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार पिटाई खा रहा युवक कुंदन बरमादिया गांव के एक लकड़ी से प्यार करता था, इसी बीच उससे मिलने के लिए उसके घर गया था, वैसे ही घर वालो ने पकड़ लिया, और जम कर पिटाई कर दी, पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

चार माह पहले भी हुई थी पंचायती

24 वर्षीय कुंदन सुभाष कुमार के नाबालिक बेटी से प्यार करता था, इसी बीच उसके परिजन उस बात का विरोध कर रहे थे, जिसके लेकर चार माह पहले भी पंचायती हुआ था, जिसके बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, इसी बीच दुर्गा पूजा के दौरान वहः मिलने गया था, इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और जम मर पिटाई कर दी।

पिटाई खाये युवक को मुजफ्फरपुर किया गया रेफर

ग्रामीणों की पिटाई से घायल प्रेमी युवक को चकिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है।

क्या कहती है प्रेमी युवक की मां

प्रेमी युवक की मां ने बताया कि सुभाष की बेटी उसके बेटा कुंदन जो शादी सुदा हैं और दो बच्चे का पिता हैं। जिससे बात करने के लिए कहती थी, और मेरे बेटे के साथ 50 हजार रुपया लेकर भागने के लिए तैयरी था, मेरा बेटा नहीं माना इसी लिए उसके साथ इस तरह से किया पिटाई कराई हैं।

क्या कहते है लड़की के पिता

लकड़ी के पिता ने बताया कि मेरे बेटे से छेड़खानी कर रहा था, इसी लिए उसे पकड़ कर पिटाई किया गया है।

क्या कहते थानाध्यक्ष

चकिया थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जानकरी मिली है कि प्रेम प्रसंग मामले में युवक की पिटाई हुई हैं। लेकिन अब तक दोनों पक्ष से किसी ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!