मारा गया मुजफ्फरपुर का आतंक राजा ठाकुर, गैंगवार में पीट-पीट कर हत्या
Ad Place!

मारा गया मुजफ्फरपुर का आतंक राजा ठाकुर, गैंगवार में पीट-पीट कर हत्या



 जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जियालाल चौक के समीप गैंगवार में शातिर राजा ठाकुर मारा गया। वह कई मामलों में वांछित था। कुछ महीने पहले ही उसने कई राउंड फायरिंग कर अहियापुर इलाके में दहशत फैला दी थी। बताया गया कि गुरुवार की देर रात उसे जियालाल चौक के समीप बुलाया गया। साथियों ने साथ में खाना-पीना खाया और पार्टी की। इसके बाद सबने मिलकर राजा ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राजा ठाकुर को कब्जे में लेकर इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल में लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


गैंगवार में मारा गया कुख्यात राजा ठाकुर

अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि राजा ठाकुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी मौत हो चुकी है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि मारपीट में उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि स्वजन के बयान का इंतजार किया जा रहा है। स्वजन के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। दूसरी ओर प्रारंभिक जांच के आधार पर मिली जानकारी के तहत आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।


आपसी वर्चस्व की लड़ाई में गैंगवार

पुलिस का कहना है कि आपसी वर्चस्व में राजा ठाकुर की हत्या की गई है। उसके विरुद्ध पहले से भी कई मामले दर्ज है। अहियापुर इलाके में उसका आतंक था। घटना के बाद पुलिस उसके विरुद्ध दर्ज पहले के मामलों को खंगाल रही है। साथ ही पुलिस ये भी पता कर रही है कि उसे मारने के पीछे कोई और मकसद भी था क्या?

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!