मुकेश अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी बिहार से गिरफ्तार ambani
Ad Place!

मुकेश अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी बिहार से गिरफ्तार ambani



 मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) को जान से धमकी देने के मामले में गिरफ्तारी हुई है. आरोपी शख्स को बिहार के दरभंगा (Darbhanga) से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम राकेश कुमार मिश्रा है. इसकी उम्र 30 साल है. धमकी देने के मामले में आरोपी राकेश कुमार मिश्रा (Rakesh Kumar Mishra) को आईपीसी की धारा 506(2), 507 के तहत गिरफ़्तार किया गया. 


बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में बैठे एक 30 साल के युवक ने रिलायंस फाउंडेशन में कॉल कर RIL के मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी.


अंबानी परिवार को धमकी देने वाले की पहचान


मुंबई जोन-2 के डीसीपी नीलोत्पल ने ABP न्यूज़ को जानकारी दी कि बुधवार (5 अक्टूबर) को क़रीब 1 बजे एचएन रिलायंस अस्पताल के लैंडलाइन पर एक फ़ोन आया था, जिसमें कॉलर ने अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी. इस मामले की जांच डीबी मार्ग पुलिस कर रही है. जानकारी मिलने के बाद कॉलर की पहचान दो घंटे के भीतर कर ली गई और टेक्निकल मदद से आरोपी की लोकेशन निकली गई और फिर एक 

टीम तुरंत बिहार के दरभंगा के लिए रवाना कर दिया.बिहार के दरभंगा से हुई गिरफ्तारी


मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की ओर से बिहार पुलिस (Bihar Police) को भी इस बात की जानकारी दी गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया. आरोपी का नाम राकेश कुमार मिश्रा. इसे आईपीसी की धारा 506(2) और 507 के तहत गिरफ़्तार किया गया है. सूत्रों ने बताया कि गिरफ़्तार आरोपी बेरोज़गार है और उसने ऐसा क्यों किया, इस बात की जानकारी अभी तक नहीं दी है. बता दें कि इसके पहले भी रिलायंस फ़ाउंडेशन के इस अस्पताल के लैंड लाइन पर कॉल आया था और कॉलर ने अंबानी परिवार को धमकी दी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया था.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!