"अब तो इसको आगे बढ़ाना है..." : चुनाव प्रचार में नहीं जा पा रहे CM नीतीश ने तेजस्वी को सौंपी जिम्मेदारी - Tejasvi Yadav
Ad Place!

"अब तो इसको आगे बढ़ाना है..." : चुनाव प्रचार में नहीं जा पा रहे CM नीतीश ने तेजस्वी को सौंपी जिम्मेदारी - Tejasvi Yadav


बिहार के मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. मोकाम क्षेत्र में उपचुनाव आरजेडी विधायक अनंत कुमार सिंह को अयोग्य ठहराए जाने के कारण कराया जा रहा है. सिंह की पत्नी नीलम देवी को आरजेडी ने मैदान में उतारा है. जबकि गोपालगंज सीट पर उपचुनाव चार बार के बीजेपी विधायक रहे सुभाष सिंह के निधन के कारण आवश्यक हो गया है, जिनकी पत्नी कुसुम देवी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं. 

इधर, चुनाव प्रचार में नहीं जाने को लेकर मुख्यमंत्री ने दो वीडियो जारी किए और आरजेडी के पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की. उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मुझे भी चुनाव प्रचार में जाना था, लेकिन खराब स्वास्थ्य की वजह से मैं नहीं जा पा रहा हूं. 

जनता से वोट की अपील करते हुए उन्होंने अपने कामों को गिनवाया और भविष्य में जो काम करेंगे उसकी चर्चा की. साथ ही ये भी कहा कि केंद्र से बार-बार विशेष राज्य का दर्जा मांगने पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई. पिछड़े राज्यों पर केंद्र सरकार का ध्यान नहीं है. वो केवल अपना प्रचार करते रहती है ताकि कोई विकास की चर्चा ना करे. इसलिए बिहार के लोगों को सजग रहना चाहिए. मैं आ नहीं पाया लेकिन अपील करता हूं कि आप महागठबंधन के पक्ष में मतदान करें. 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!