लव मैरिज के 5 साल बाद भाई ने बहन को गोलियों से भूना, मेला देखने गई थी लड़की
Ad Place!

लव मैरिज के 5 साल बाद भाई ने बहन को गोलियों से भूना, मेला देखने गई थी लड़की



 बिहार के नवादा में एक लड़की को लव मैरिज करने की कीमत अपनी जान से चुकानी पड़ी।  उसके भाई ने शादी के 5 साल बाद लड़की को गोलियों से भून दिया। मौके पर ही मौत हो गई। घटना अकबरपुर थाना इलाके के गंज गांव की है। घटना के बाद से आरोपी और उसका परिवार फरार है । पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन शुरू कर दिया है।


मिली जानकारी के मुताबिक नेमदारगंज निवासी छोटेलाल चौधरी की बेटी चांदनी ने  5 साल पहले द्वारका रविदास के पुत्र विपिन रविदास के साथ लव मैरिज कर लिया था। शादी के बाद से नहीं दोनों परिवारों के बीच तनातनी की स्थिति से डरकर चांदनी और विपिन बाहर भाग गए थे। दोनों रहकर नौकरी करते थे। दशहरा के अवसर पर दोनों अपने गांव आए थे।  चांदनी अपने ससुराल में थी और दुर्गा पूजा के मौके पर मेला देखने के लिए बाहर निकली थी। चांदनी एक दुकान से कुछ सामान खरीद रही थी। इसी दौरान उसके भाई कुंदन चौधरी ने उस पर गोलियां बरसा दी।


चांदनी को तीन गोलियां लगी हैं जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गोलियों की तरतराहट से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर अकबरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दिया। थाना प्रभारी अजय कुमार ने कहा कि प्रेम प्रसंग का मामला है।  गोली मारकर विवाहिता लड़की की हत्या की गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है ।


मृत चांदनी के ससुर द्वारिका रविदास ने बताया कि यह मामला ऑनर किलिंग का है।  शादी के बाद से ही दूल्हा दुल्हन दोनों को मार देने की धमकी दी जा रही थी। उन लोगों ने बहू की हत्या कर दी हैं। वे काफी डरे हुए हैं क्योंकि बेटे की जान भी जा सकती है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!