बीजेपी ने विनोद तावड़े को बनाया बिहार का प्रभारी, इन राज्यों में भी हुआ बदलाव
Ad Place!

बीजेपी ने विनोद तावड़े को बनाया बिहार का प्रभारी, इन राज्यों में भी हुआ बदलाव


 

बीजेपी ने राज्यों के प्रभारियों की घोषणा कर दी है. महाराष्ट्र के दिग्गज नेता विनोद तावड़े (Vinod Tawre) को बिहार (Bihar) का प्रभारी बनाया गया है. छत्तीसगढ़ में ओम माथुर (Om Mathur) को नियुक्त किया गया है. वहीं पश्चिम बंगाल (West Bengal) की जिम्मेदारी मंगल पांडेय (Mangal Pandey) को दी गई है. मंगल पांडेय बिहार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं. प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को केरल का प्रभारी बनाया गया है.


लक्ष्मीकांत वाजपाई को झारखंड का प्रभारी बनाया गया है. हरियाणा का प्रभारी बिप्लब कुमार देब को बनाया गया है. केरल का प्रभारी सांसद प्रकाश जावेडकर को जबकि राधा मोहन अग्रवाल को सह प्रभारी बनाया गया है. मध्य प्रदेश का प्रभारी मुरलीधर राव को बनाया गया है. मध्य प्रदेश में पंकजा मुंडे और डॉ. रमाशंकर कठेरिया को सह प्रभारी बनाया गया है. 


बीजेपी ने की नई नियुक्तियां


पंजाब का प्रभारी विधायक विजय भाई रुपाणी को जबकि डॉक्टर नरेंद्र सिंह रैना को सह प्रभारी बनाया गया है. दादरा और नगर हवेली एवं दमन और दीव का प्रभारी सांसद विनादे सोनकर को बनाया गया है. सांसद राधा मोहन अग्रवाल को लक्षद्वीप का प्रभारी नियुक्ति किया गया है. तेलंगाना का प्रभारी तरुण चुघ को बनाया गया है. वहीं अरविंद मेनन को तेलंगाना का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है.


सांसद महेश शर्मा को त्रिपुरा का प्रभारी बनाया


बीजेपी (BJP) ने राजस्थान का प्रभारी सांसद अरुण सिंह को बनाया है. राजस्थान में विजया रहाटकर सह प्रभारी होंगे. त्रिपुरा का प्रभारी सांसद महेश शर्मा (Mahesh Sharma) को बनाया है. चंडीगढ़ का प्रभारी विजय भाई रुपाणी को बनाया है. नार्थ ईस्ट प्रदेश में संबित पात्रा (Sambit Patra) को संजोयक नियुक्त किया है और सह संयोजक रितुराज सिन्हा होंगे. 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!