MBA को केवल एक COURSE न समझें, तभी मिलेगा लाभ : MLC सर्वेश कुमार
Ad Place!

MBA को केवल एक COURSE न समझें, तभी मिलेगा लाभ : MLC सर्वेश कुमार




सफलता के लिए जिद और जुनून चाहिए : डाॅ. सुधा झा


BINOD KARN


BEGUSARAI : शहर के प्रतिष्ठित मैनेजमेंट संस्थान Ganga Global Institute of Management Studies के MBA सत्र 2022-24 के प्रशिक्षुओं का वेलकम कम इंडक्शन प्रोग्राम का शुभारंभ संस्थान के निदेशक सह MLC सर्वेश कुमार व प्रिंसिपल डॉ. सुधा झा के साथ प्राध्यापक गण ने मंगलवार को संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर विधिवत रूप से किया। 

उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए सर्वेश कुमार ने कहा कि MBA केवल कोर्स नहीं है। हमारी कोशिश है आपको एक सफल उद्यमी बनाना। डाॅ. सुधा झा ने कहा कि सफलता के लिए जिद्द और जुनून चाहिए। सत्र को पूणे से आए प्रशिक्षक व अतिथि श्रषिकेश कुमार ने MBA के महत्व को समझाया। आर्गेनिक खेती के जानकर सुनील कुमार सिंह, टाटा मोटर्स के जीएम धीरेन्द्र जी ने संबोधित कर नये प्रशिक्षुओं को MBA के मुख्य उद्देश्य से अवगत कराया।

कार्यक्रम की शुरुआत MCA सेकेंड सेमेस्टर की प्रशिक्षु दामिनी सिन्हा, अंकु कुमारी, सुप्रिया कुमारी, नाहिद नसीम, करिश्मा कुमारी, हलचल कुमारी, भावना कुमारी ने संगीत शिक्षिका सुशीला कुमारी के नेतृत्व में प्रस्तुत स्वागत गान से हुआ। मोटिवेशनल सांन्ग मुकेश कुमार ने प्रस्तुत किया।

उक्त अवसर पर डाॅ. अभिजीत कुमार, प्रो. राजीव कुमार, प्रो. विक्रमादित्य, प्रो. राजेश शर्मा, प्रो. गोपाल कुमार, प्रो. श्वेता कुमारी, प्रो. सबाहत अंजुम, प्रो. आद्या, प्रो. डी न्याज, प्रो. अनिल कुमार एवं डाॅ. नीरज कुमार उपस्थित थे। मंच संचालन प्रो. परवेज़ यूसुफ़ ने किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!