Begusarai Shoot Out के विरोध में BJP के बंद का मिला- जुला असर
Ad Place!

Begusarai Shoot Out के विरोध में BJP के बंद का मिला- जुला असर




BINOD KARN

BEGUSARAI : बेगूसराय शूटआउट केस में BJP द्वारा आहूत बंद व चक्का जाम का मिला-जुला असर देखा गया है। जिला BJP के नेताओं ने मंगलवार शाम को जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र से चकिया ओपी क्षेत्र के बीच NH-28 व 32 पर जगह -जगह अंधाधुंध फायरिंग कर 10 लोगों को गोली मारने की घटना के विरोध में बंद व चक्का जाम का आह्वान किया था। 

दिल दहला देने वाली इस घटना से दहले जिलेवासियों की दुखती रगों पर मरहम लगाने, अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने, मृतक के परिवार को मुआवजा व घायल का समुचित इलाज का खर्च सरकार को वहन करने आदि मांगों को लेकर BJP के बेगूसराय जिला बंद का मिला-जुला असर देखने को मिला है। 13 सितंबर को बाइक सवार दो अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति को मौत की नींद सुलाने व 9 लोगों के घायल करने को लेकर पूरे जिले में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त हो गया है। बुधवार को BJP के बंद का असर बछवाड़ा से चकिया के बीच अधिक देखने को मिला जहां BJP के समर्थकों ने जगह जगह NH पर धरना देकर सड़क को जाम कर दिया। बंद का असर NH 28 व 31 दोनों पर देखने को मिला। NH 31 के हरहर महादेव चौक पूरी तरह बंद रहा। बछवाड़ा के फतेहा में NH 28 पर धरना दे रहे BJP नेता प्रभाकर कुमार राय ने बताया कि शव वाहन, दुग्ध वाहन, मरीज वाहन को जाने दिया जा रहा है, क्योंकि यह संस्कारित BJP की बंदी है। बंद शांतिपूर्ण है और लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। मंझौल बस स्टैंड के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम किया। 

शहरी क्षेत्र में बंद को सफल बनाने में महामंत्री कृष्ण मोहन पप्पू, जिला प्रवक्ता सुमित सन्नी, मृत्युंजय कुमार वीरेश आदि काफी सक्रिय दिखाई दे रहे थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!