जीजीआईएमएस में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन, 150 अधिक लोगों ने उठाया लाभ
Ad Place!

जीजीआईएमएस में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन, 150 अधिक लोगों ने उठाया लाभ






THN Network

सामाजिक दायित्व के तहत जीजीआईएमएस व टाप मेडिकेयर हास्पीटल का संयुक्त कार्यक्रम 

BINOD KARN 

BEGUSARAI : गंगा ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (जीजीआईएमएस), रमजानपुर में गुरुवार को स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 150 से अधिक लोगों ने जांच कराकर लाभ उठाया। हास्पीटल की ओर से जरूरतमंद लोगों को फ्री में दवाएं भी दी गई। शिविर का आयोजन सामाजिक दायित्व के तहत जीजीआईएमएस व टाप मेडिकेयर हास्पीटल व्दारा संयुक्त रूप से किया गया। शिविर में मुख्य रूप से ब्लडप्रेशर, ब्लड शूगर व ईसीजी की जांच की गई।
जांच शिविर में टाप मेडिकेयर हास्पीटल के आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. ओम शरण, लेप्रोस्कोपिक सर्जन डॉ. अभिषेक कुमार व जनरल फिजिशियन डॉ. शाहनबाज ने लोगों की जांच कर उचित सलाह व दवाइयां दी।
कार्यक्रम की शुरुआत जीजीआईएमएस के प्रिंसिपल डॉ. सुधा कुमारी झा की जांच से की गई। जांच शिविर का लाभ गंगा ग्लोबल ज्ञान परिसर स्थित जीजीआईएमएस के अलावा जीजीआईटीई व जीजीएस के शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मियों ने भी उठाया। जांच शिविर की जानकारी मिलते ही कालेज के आसपास के ग्रामीण भी पहुंच गए। उन लोगों का भी स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।
शिविर के संयोजक प्रो. विवेक कुमार व प्रो. मुरारी कुमार ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम् भूमिका निभाई। जांच कराने वालों में प्रो. राजीव कुमार, प्रो. राजेश शर्मा, प्रो. गोपाल कुमार, प्रो. अनुभा प्रमुख रूप से शामिल हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!