'लिपस्टिक-बॉब कट' बयान पर मचा बवाल, लालू के करीबी RJD नेता का महिला आरक्षण पर विवादित बयान
Ad Place!

'लिपस्टिक-बॉब कट' बयान पर मचा बवाल, लालू के करीबी RJD नेता का महिला आरक्षण पर विवादित बयान

THN Network



BIHAR: राजद सुप्रीमो लालू यादव के करीबी माने जाने वाले नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। इस बार उन्होंने महिला आरक्षण विधेयक को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब लिपस्टिक और बॉबकट बाल वाली महिलाएं आएंगी और आपका हक मार लेंगी। बता दें कि शुक्रवार को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित अति पिछड़ा सामाजिक जागरूकता सम्मेलन में शामिल होने के लिए राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी मुजफ्फरपुर पहुंचे हुए थे। यहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए महिला आरक्षण को लेकर यह विवादित बयान दिया।

उन्होंने इस दौरान कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली आ जाएगी। उन्होंने कहा कि देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण का लाभ दें।

सिद्दीकी ने कहा कि अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय कर दीजिए तब तो ठीक है, वरना महिला के नाम पर बॉब कट और लिपस्टिक वाली आ जाएगी। नौकरी में तब इन महिलाओं को कुछ नहीं मिलेगा।

भाजपा ने बोला हमला
इधर, अब्दुल बारी सिद्दीकी की विवादित बयान को लेकर भाजपा ने भी उन पर पलटवार किया है। जमुई में भाजपा की विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि सिद्दीकी कोई नेता नहीं हैं।

ऐसे लोग महिलाओं को आगे बढ़ते हुए देखना नहीं चाहते हैं। इसी वजह से निम्न स्तर की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि सिद्दीकी को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!