"विपक्षी दलों को एक साथ देखकर परेशान हैं...": अमित शाह के बयान पर CM नीतीश का पलटवार
Ad Place!

"विपक्षी दलों को एक साथ देखकर परेशान हैं...": अमित शाह के बयान पर CM नीतीश का पलटवार

THN Network


पटना: बिहार के झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार के CM नीतीश कुमार और आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि स्वार्थी गठबंधन बिहार को फिर से जंगलराज की तरफ ले जाएगा. अब CM नीतीश कुमार ने भी पटना में मीडिया से बात करते हुए अमित शाह के बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर तंज करते हुए CM नीतीश ने कहा, "हम उनलोगों के किसी बात पर ध्यान नहीं देते हैं. ये लोग बिहार आते हैं और अनाप-शनाप बोलते रहते हैं. इनलोगों को बिहार के बारे में कुछ पता नहीं है. बिहार का कितना ज्यादा विकास हुआ है. इनलोगों को पता नहीं है. विपक्षी गठबंधन को एकसाथ देखकर ये लोग परेशान है." 

बीते दिनों में बिहार दौरे पर गए गृहमंत्री अमित शाह ने वहां की जनता के सामने अराजकता और माफिया राज का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि राज्य में कमल खिलाने के लिए वह झंझारपुर लोकसभा में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने लालू-नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले लालू-नीतीश सरकार ने एक फतवा जारी किया था कि बिहार में रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी. लेकिन बिहार की जनता ने इनकी शान को ठिकाने लगा दिया.



Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!