जिले के गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से पैठ बढ़ाएगी "आप"
Ad Place!

जिले के गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से पैठ बढ़ाएगी "आप"

THN Network






BINOD KARN

BEGUSARAI : देशव्यापी राजनीतिक उथल-पुथल के बीच आम आदमी पार्टी (आप) जिले में पैठ बढ़ाने के लिए कवायद शुरू कर दी है। 26 नवंबर को जिला मुख्यालय में तिरंगा यात्रा निकाल कर शक्ति का इजहार करेगी। इससे पूर्व वह जिले के गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से अपनी पहचान बनाने में जुटेगी। इन कार्यक्रमों को सफल बनाने को लेकर पार्टी के प्रमुख साथियों की बैठक रविवार को जिला प्रभारी शिवदयाल की
अध्यक्षता में पनहास स्थित पार्टी कार्यालय में सम्पन्न हुई। जिसमें सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित कर आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए गांव के स्तर पर जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया। साथ ही पार्टी के स्थापना दिवस पर 26 नबम्वर को जिला मुख्यालय पर विशाल तिरंगा यात्रा निकालने का निर्णय लिया गया। 

बैठक को संबोधित करते हुए जोनल प्रभारी आर एन सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए अभी से कार्यकर्ताओं को तैयार रहने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को ध्वस्त करने पर तुली है। हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि इस धमंड़ी सरकार को केन्द्र की सत्ता से हटाने के लिए मिलकर काम करें। 
वहीं जिला प्रभारी शिवदयाल ने कहा कि देश बदलाव चाहता है। हमलोगों को बदलाव का वाहक बनना है। इसके लिए गांव के स्तर पर जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित कर जनता को जागरुक करना है। 
बैठक को अविनव कुमार, अभिषेक जयसवाल, मो. तौकीर  रामाश्रय पासवान, दिव्यरंजन, सिकंदर कुमार, मृत्युजय मिश्रा, सुधीर कुमार सिंह, राजेश कुमार, निरंजन कुमार सिंह, अमन कुमार, श्रीनाारायण यादव, विभा देवी, पूर्व अध्यक्ष मो. सैफी, जितेन्द्र राय, कौशल किशोर सिंह, नवीन कुमार राय, सोनू कुमार, मो. नेहाल, मो. आविद ने संबोधित किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!