#Murder in Begusarai : बलिया में युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या
Ad Place!

#Murder in Begusarai : बलिया में युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या

THN Network (Desk): 

BINOD KARN


BALIYA/ BEGUSARAI : अपराधियों ने जिला के बलिया थाना क्षेत्र में पुलिस को खुला चैलेंज देते हुए 24 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है। हत्या की दूसरी वारदात बीती रात करीब 11 बजे बड़ी बलिया इलाके में घटित हुई, जहां अपराधियों ने 19 साल के एक युवक को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद बलिया थाना क्षेत्र में दहशत और आक्रोश का माहौल है। शव को पोस्टमार्टम

के लिए शुक्रवार सुबह बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस को हत्या के कारणों और हत्यारों का अभी तक पता नहीं चल  सका है। पुलिस पूरे मामले पर नजर रखकर जांच कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने FSL टीम से जांच कराने तथा खोजी कुत्ते की मदद से घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान करने की मांग की है, ताकि उक्त हत्या की घटना में कोई निर्दोष ना फंसे।
 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार रात करीब 11 बजे बलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ी बलिया दक्षिणी पूर्व पंचायत के वार्ड नंबर-1 निवासी विलायती यादव के 19 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। शव पर पांच से छह गोलियों के निशान पाए गए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक अंकुश कुमार की हत्या किसी अन्य स्थल पर किए जाने के बाद शव को बड़ी बलिया उत्तरी पंचायत अंतर्गत रेलवे लाइन से उत्तर तांती टोला स्थल के समीप एक खुली जगह पर लाकर रख दिया गया है। घरवालों ने बीती रात में 11:00 बजे सूचना मिलने पर युवक के शव को बरामद किया है। खून से लथपथ शव को ग्रामीणों एवं घरवालों के द्वारा उठाकर घर लाया गया। मृतक सात भाई में सबसे छोटा भाई था। घर वालों का आरोप है कि रात से ही बलिया पुलिस को हत्या किए जाने की सूचना दी जा रही थी, परंतु शुक्रवार की सुबह में पुलिस काफी विलंब से पहुंची। मृतक अंतिम बार रात्रि नौ बजे किसी अन्य मोबाइल से अपने घर पर फोन किया था, तब उसने गाय का दूध दूहने की जानकारी ली था।   
बलिया थाना पुलिस शुक्रवार सुबह जब शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने के हेतु थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची तब स्थानीय लोगों ने बलिया  SDPO के पहुंचने पर ही शव पोस्टमार्टम के लिए सौंपने की बात पर अड़े हुए थे। बलिया SDPO कुमार वीर धीरेंद्र के पहुंचने और निष्पक्ष जांच का भरोसा दिए जाने के बाद ही शव को उठाया जा सका। स्थानीय लोगों ने बलिया SDPO से इस हत्याकांड की जांच में खोजी कुत्ता की मदद तथा SIT गठित करने की मांग ‌    की है। स्थानीय लोगों में बलिया नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद।    प्रतिनिधि अरविंद यादव, पूर्व मुखिया सोहन यादव, पूर्व मुखिया    विनोद गुप्ता, पूर्व सरपंच ओवैस अहम, मोहम्मद जैदी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!