'लाल किले पर अगले साल हमारी बारी', PM मोदी के भाषण के बाद लालू ने कही ये बात; राबड़ी आवास पर फहराया तिरंगा
Ad Place!

'लाल किले पर अगले साल हमारी बारी', PM मोदी के भाषण के बाद लालू ने कही ये बात; राबड़ी आवास पर फहराया तिरंगा

THN Network

पटना, पीटीआई: राजद सुप्रीमाे लालू यादव ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आखिरी बार दिल्‍ली के लाल किले पर तिरंगा फहराया है, अगले हमारी बारी है।



पत्‍नी राबड़ी देवी के आवास पर स्‍वतंत्रता द‍िवस पर दंपती ने ध्‍वजारोहण किया। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए लालू यादव ने कहा,

देशवासियों को इस अवसर पर शुभकामनाएं। मैं महात्‍मा गांधी,  सुभाष चंद्र बोस, मौलाना अबुल कलाम आजाद और बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर जैसे महापुरुषों को नमन करता हूं, इनके योगदान को देश कभी भूल नहीं सकता।

अपने कई दशकों के राजनीतिक जीवन में भाजपा के विरोध में रहे बेबाक वरिष्‍ठ नेता से कुछ पत्रकारों ने हल्के-फुल्के अंदाज में पूछा कि क्या पीएम मोदी अगले साल स्वतंत्रता दिवस के दिन तिरंगा फहरा पाएंगे? इस पर लालू ने संक्षिप्‍त जवाब देते हुए कहा,

नहीं, ना (नहीं, बिल्कुल नहीं)



कुछ पत्रकारों ने लालू यादव से पूछा कि आपके अनुसार अगले साल क्‍या परिदृश्‍य होगा, आप किसे पीएम उम्मीदवार के रूप में फेवर करेंगे।

इसपर विपक्षी गुट I.N.D.I. A. के गठन में प्रमुख भूमिका निभाने वाले लालू ने चतुराई से कहा, "अगली बार, यह हमारी बारी होगी (अगली बार हम लोग आएंगे)"। बता दें कि लालू यादव चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित किए जा चुके हैं।




पीएम मोदी का लाल किले से बयान
प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्‍ली में लाल किले से संबाेधन में कहा कि लोगों ने उन्हें 2014 में मौका दिया, 2019 में भरोसा जताया और अगर लोगों का आशीर्वाद उनके साथ रहा तो वह अगले साल भी लाल किले पर लौटेंगे और राष्ट्र को संबोधित करेंगे।

लालू के बयान पर सम्राट का पलटवार
लालू यादव के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी और जदयू ने उन्हें जेल भिजवाया, कांग्रेस ने ऑर्डिनेंस फाड़ा, वे तो अब सजायाफ्ता हैं, मुखिया भी नहीं बन सकते हैं। मैं उनकी बात का क्या जवाब दूं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!