राहुल गांधी की सजा गुजरात उच्च न्यायालय ने रखी बरकरार, कांग्रेस में बीजेपी के प्रति रोष
Ad Place!

राहुल गांधी की सजा गुजरात उच्च न्यायालय ने रखी बरकरार, कांग्रेस में बीजेपी के प्रति रोष

THN Network 



BINOD KARN


BEGUSARAI: गुजरात उच्च न्यायालय से राहुल गांधी को राहत नहीं मिलने पर कांग्रेस की ओर से व्यापक प्रतिक्रिया आ रही है। राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट से मानहानि मामले मे दिए गये फैसलों पर कांग्रेस नेत्री व पूर्व विधायक श्रीमती अमिता भूषण ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

   श्रीमती भूषण ने कहा है कि राहुल गांधी क़े लोकतंत्र स्थापना की दिशा में बढ़ाये गए भारत जोड़ो यात्रा के कदम को बेड़िया डालकर 2024 लोकसभा चुनाव की जो बिसात भाजपा बिछा रही है उसे मँहगी पड़ने वाली है। गुजरात हाईकोर्ट क़े फैसले की आड़ में भाजपा राहुल गांधी को संसद से दूर करना चाहती है। उसे मालूम होनी चाहिए कि न्याय का दरबाजा आगे भी है, जहाँ से हमें न्याय का पूरा भरोसा है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय और राजनीतिक स्तर पर अति सक्रियता के पीछे कर्नाटक और हिमाचल चुनाव परिणाम का असर आने वाले चार राज्यों क़े चुनाव में दिखने वाला है। जिसने भाजपा की नींद उड़ा रखी है। उसी का साइड इफेक्ट्स ये न्यायिक फैसला है। लोकतात्रिक इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि 2019 क़े चुनाव में बोले गये एक शब्द को ढाल बनाकर 2024 क़े चुनाव में उस शख्स को चुनावी राजनीति से बाहर करने का यत्न किया जा रहा है। ज़ो इस देश की जनता की आवाज़ बन चुका है।

श्रीमती भूषण ने कहा कि जलते मणिपुर, आसमान छूती मंहगाई और बेरोजगारी, बढ़ते कर्ज के बोझ, पड़ोस देशों के खतरों से आँख मुंदी सरकार को सपनों में भी राहुल गांधी ही नजर आते है। न्याय की लड़ाई अंतिम दम तक लड़ने का संकल्प ले चुकी कांग्रेस इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी जहाँ सत्य की जय होगी।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!