तेजस्वी के इस्तीफे की मांग पर राबड़ी देवी ने PM मोदी से पूछे ये बड़े सवाल
Ad Place!

तेजस्वी के इस्तीफे की मांग पर राबड़ी देवी ने PM मोदी से पूछे ये बड़े सवाल

THN Network 



BIHAR: विधानमंडल मॉनसून सत्र के पहले दिन सोमवार (10 जुलाई) को बीजेपी विधायकों ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के इस्तीफे की मांग की. लैंड फॉर जॉब (Land For Job Case) मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की है जिसमें तेजस्वी का नाम आरोपी के तौर पर शामिल है. ऐसे में इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी विधायकों ने खूब प्रदर्शन किया. बीजेपी की इस मांग पर सदन से बाहर निकलने के बाद राबड़ी देवी ने कहा कि विपक्षी दल तो मांग करेगा ही. क्या लेना देना है, एक ही केस को बार-बार चार्जशीट करना ये उचित नहीं है.

राबड़ी देवी ने कहा कि हम लोगों के जबरदस्ती की जा रही है. जो कोई भी बीजेपी के खिलाफ बोलेगा उस पर चार्जशीट, केस, मुकदमा, सीबीआई, ईडी सब लगा देंगे नरेंद्र मोदी. उनका यही काम है. कभी विकास का काम नहीं किया. 15 लाख रुपया गरीबों के खाते में नहीं गया. साल में दो करोड़ नौकरी देने की बात की थी लेकिन वो भी खत्म हो गया. कोई काम के नहीं हैं. देश का पैसा लूटकर पार्टी के लोगों ने मॉल बना लिया. 

'मन की बात लोगों को सुनाते हैं, विकास के नाम पर कुछ नहीं'

मीडिया के सवालों के जवाब पर आगे राबड़ी देवी ने कहा कि आप दिल्ली जाकर देखें ताज होटल बना है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश भर में पार्टी ऑफिस बनाने के लिए कहां से लाए पैसा? पूरे देश को बेच दिया. देश को तोड़ दिया. देश को लूट लिया. लूट की सरकार चला रहे हैं. मन की बात लोगों को सुनाते हैं, लेकिन विकास के नाम पर कोई चीज नहीं है.

बता दें कि विधान परिषद की कार्यवाही शोक प्रस्ताव के बाद मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. सदन से बाहर निकलीं राबड़ी देवी ने कहा कि हाउस के अंदर कोई नोकझोंक नहीं हुई. सब चीज शांत रहा.


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!