ललन सिंह के कारण नीतीश हो रहे बर्बाद, गिर रहा लोकप्रियता का ग्राफ : डॉ. मोनाजिर हसन
Ad Place!

ललन सिंह के कारण नीतीश हो रहे बर्बाद, गिर रहा लोकप्रियता का ग्राफ : डॉ. मोनाजिर हसन

THN Network 

Ex. MP डॉ मोनाजिर हसन का बेगूसराय में जमकर स्वागत, समर्थकों ने फूल माला से लादा


BINOD KARN

BEGUSARAI : JD (U) को अलविदा करने के बाद पहली बार बेगूसराय पहुंचे Ex. MP डॉ. मोनाजिर हसन का शुक्रवार को समर्थकों ने फूल माला से लादकर स्वागत किया। सर्किट हाउस पहुंचते ही जिंदाबाद का नारा जमकर लगाया।



 समर्थकों से मिलने के बाद डॉ हसन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देश को अभी PM नरेन्द्र मोदी की आवश्यकता है जिन्होंने न सिर्फ गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाओं को लाया बल्कि विदेशों में भी भारत का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि JD(U) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह सहित दो - चार लोगों ने पार्टी पर कब्जा कर CM नीतीश कुमार को लाचार बना दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम का सपना दिखाकर JD(U) के सफाए का रास्ता दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता नहीं पक्षी एकता बनाने का प्रयास हो रहा है। कभी आपने सुना कि पक्षियों की एकता होती है। पक्षी तो उड़ना जानती है।‌ नीतीश कुमार भी देश में इधर-उधर घूमते रहें, कुछ होने वाला नहीं है।


उन्होंने कहा कि हमलोगों ने जंगल राज को समाप्त करने के लिए संघर्ष किया है।‌‌‌‌‌ फिर बिहार में जंगल राज की पुनरावृत्ति हो रहा है। बिहार को उसी हाथ सौंप रहे हैं जिसके खिलाफ हमलोग लड़ रहे थे। इसलिए उन्होंने JD (U) को छोड़ दिया है। हमने ही नहीं बहुत लोगों छोड़ दिया है। JD (U) में भगदड़ मची हुई है। उन्होंने कहा कि हम अभी किसी दल में नहीं है। लेकिन हम NDA में जाएंगे। दल के लिए थोड़ा इंतजार कीजिए। राजनीति में लोग चुनाव लड़ने के इच्छुक तो होते ही हैं। लेकिन मेरा मकसद सिर्फ चुनाव लड़ना नहीं है। हम बिहार को रास्ता पर लाने के लिए निकले हैं। मौके पर बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!