Bihar: भाजपा नेता ने जदयू नेता को मारी गोली; इलाके में तनाव
Ad Place!

Bihar: भाजपा नेता ने जदयू नेता को मारी गोली; इलाके में तनाव

THN Network 


BIHAR: बिहार के मधेपुरा जिले में भाजपा नेता पंकज पटेल ने जदयू नेता संजय कुमार भगत को गोली मार दी। संजय भगत के कमर में गोली लगी है। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद भाजपा नेता पंकज पटेल को हिरासत में लिया। हालांकि, भाजपा नेता ने गोली क्यों चलाई गई यह स्पष्ट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता पंकज पटेल का किसी बात को लेकर जदयू नेता संजय कुमार भगत से विवाद हो गया, जिसके बाद नेता ने फायरिंग कर दी।


बता दें कि भाजपा नेता पंकज पटेल मधेपुरा जिले के लोकसभा प्रभारी हैं। वहीं, जदयू नेता संजय कुमार भगत मुरलीगंज नगर पंचायत से मुख्य पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। हालांकि, इसमें उनकी हार हुई थी। 

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह जिले के मुरलीगंज भगत धर्मशाला में भाजपा नेताओं की बैठक होनी थी। इसमें पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद को भी शिरकत करना था। इसी दौरान दोनों नेताओं के बीच कहासुनी होने लगी। इसके बाद भाजपा नेता ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी।

जख्मी हालत में जदयू नेता संजय भगत को अस्पतला में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम है। तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। 




Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!