अग्निपीड़ितों के बीच VIKAS VIDYALAY के निदेशक राजकिशोर सिंह ने बांटे वर्तन
Ad Place!

अग्निपीड़ितों के बीच VIKAS VIDYALAY के निदेशक राजकिशोर सिंह ने बांटे वर्तन

THN Network 


BINOD KARN

BEGUSARAI : जिले के मटिहानी प्रखंड के सिहमा पंचायत के पथला टोल में रविवार की रात भीषण आग लगने से लगभग 250 घर समेत लाखों की संपति जलकर राख हो गई थी। अग्नि पीड़ित परिवारों के पास के खाना पकाने व खाने के वर्तन तक नहीं बचे थे। सब जल जाने से पीड़ित परिवारों के समक्ष समस्या खड़ी हो गई थी। ऐसी स्थिति को देखते हुए मंगलवार को विकास विद्यालय, बेगूसराय की तरफ से सभी 250 परिवारों के बीच थाली, ग्लास, कटोरा, बाल्टी, जग इत्यादि घरेलू उपयोग के सामानों का वितरण किया गया। इसके अलावा राज्यसभा सांसद प्रो राकेश कुमार सिन्हा व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह के पहल पर वरुण वेवरेज पेप्सी कंपनी की ओर से चावल, दाल, सत्तू, पानी इत्यादि खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

इस मौके पर सिहमा पंचायत के मुखिया बमबम सिंह, पूर्व मुखिया ललन कुमार, जिला मंत्री बब्लेश पार्थसारथी, विजय शंकर, सिकंदर जी इत्यादि सहित सिहमा और रामदीरी के अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

अग्नि पीड़ित परिवारों के सहायतार्थ प्रो. राकेश सिन्हा ने दिए एक लाख रुपये

बताते चलें पथला अगलगी की घटना के बाद भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने 

राज्यसभा सांसद प्रो राकेश सिन्हा को मोबाइल पर सूचना देकर घटनास्थल आने का अनुरोध किया था। इसी अग्निकांड के निमित्त प्रो. सिन्हा सोमवार को पथला पहुंच भी गए थे। उन्होंने भी अपने मासिक वेतन से एक लाख रुपये अग्नि पीड़ितों को देने की घोषणा की है। साथ ही सिहमा पंचायत के पूर्व मुखिया ललन कुमार, भाजपा के जिला मंत्री बब्लेश पार्थसारथी व विजय शंकर इत्यादि ने मिलकर एक सहायता कोष कमेटी बनाई है, जिसमें समाज के सहयोग से धन संग्रह कर अग्नि पीड़ित परिवारों को राशि दी जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!