झांसा देकर नौकरी के Interview के बुलाया, अपहरण कर मांगने लगा फिरौती, तीन गिरफ्तार
Ad Place!

झांसा देकर नौकरी के Interview के बुलाया, अपहरण कर मांगने लगा फिरौती, तीन गिरफ्तार

THN Network 


BINOD KARN

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस ने बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर Interview के लिए अन्य जिले में बुलाकर अपहरण कर फिरौती मांगने वाले पेशेवर गिरोह का पर्दाफास का पर्दाफाश करते हुए कैमूर, गया जिले के 03 अपराधियों को Tata Indigo गाड़ी के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। साथ ही बेगूसराय के अपहृत बेरोजगार युवक को पुलिस ने 24 घंटे में सकुशल बरामद कर लिया है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में गुरुवार को बताया कि छौड़ाही ओपी के डीही निवासी पूजा देवी पति अरविंद कुमार यादव ने  छौड़ाही ओपी में आवेदन दी कि विगत कुछ दिनों से इनके पति के मोबाइल नम्बर पर आदर्श कुमार नाम एक व्यक्ति के द्वारा फोन कर नौकरी दिलाने की बात बोला जा रहा था। जिस पर इनके पति अरविन्द कमार यादव 22.05.23 को नौकरी दिलाने वाले व्यक्ति के अनुसार पटना चले गये। पटना में पुनः फोन कर उन्हे साक्षत्कार देने हेतु गया बुलाया गया। गया में उन्हें अपहरण कर अज्ञात स्थान पर रखा गया है एवं बुरी तरह से मारपीट की गई है। 22.05.23 को इनके पति के मोबाईल नम्बर से कॉल कर बोला गया कि अपने पति को सही सलामत देखना है तो एकाउण्ट पर 06 लाख रुपया भेज दो नहीं तो इसे जान से मार कर फेंक देंगे। लिखित आवेदन प्राप्त होते ही इस संबंध में खोदाबंदपुर (छौड़ाही) थाना कांड संख्या 153/23, दिनांक 23.05.23 धारा-419/420/341/342/323/384/386/ 120 बी0 / 34 भादवि के अन्तर्गत कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया।
सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान योगेन्द्र कुमार द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, मझौल श्याम किशोर रंजन नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें पुअनि पवन कुमार सिंह, ओपी अध्यक्ष छौड़ाही परि. पुअनि कंचन कुमार दारा, छौड़ाही ओपी, सशस्त्र बल छौड़ाही थाना एवं जिला आसूचना इकाई को शामिल किया गया।

गठित टीम के द्वारा लगातार सूचना / आसूचना संकलन एवं तकनीकी अनुसंधान करते हुए फिरौती हेतु अपहरण करने में संलिप्त अपराधकर्मी
 01. आदर्श कुमार पे. अंगद जायसवाल सा. बरना थाना- कुदरा जिला-कैमूर। 
02 सुजीत कुमार पे. राजकुमार सिंह सा. बागेश्वरी गुमटी वमगामा थाना - डेल्हा जिला - गया। 
 03 एहसान अंसारी पे. निजामुद्दीन अंसारी सा. नेउरा वार्ड नं. 07 थाना- कुदरा जिला-कैमूर को पहाड़चापी मोड़ जीटी रोड, थाना-मदनपुर जिला - औरंगाबाद से इण्डिगों कार के साथ गिरफ्तार किया। साथ ही अपहृत अरविन्द कुमार यादव को बंधक बनाकर रखा हुआ था, को सही सलामत कार से बरामद किया गया। पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों से पुछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्तों के द्वारा अपहरण की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!