लालू के साले सुभाष यादव पर दबंगई से जमीन रजिस्ट्री कराने का आरोप, पत्नी-बेटे समेत सात पर FIR दर्ज
Ad Place!

लालू के साले सुभाष यादव पर दबंगई से जमीन रजिस्ट्री कराने का आरोप, पत्नी-बेटे समेत सात पर FIR दर्ज

THN Network 


BIHAR: पूर्व राज्यसभा सांसद व लालू प्रसाद यादव के साले सुभाष यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बिहटा थाने में उनके खिलाफ दबंगई से जमीन रजिस्ट्री कराने का मामला दर्ज किया गया है। सुभाष यादव, उनकी पत्नी, बेटा सहित सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।जानकारी के अनुसार पीड़ित ने मुख्यमंत्री से जनता दरबार में न्याय की गुहार लगाई थी। इसके अलावा पटना के जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह से मिलकर पीड़ित ने आवेदन दिया था। डीएम ने एसएसपी से बात की। एसएसपी के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बिहटा थाने में दर्ज प्राथमिकी में सुभाष यादव, उनकी पत्नी सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ जमीन और 60 लाख रुपये लेने का आरोपी बनाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।जानकारी के अनुसार मामला 27 फरवरी 2021 का है। पीड़ित नेउरा थाना भीम वर्मा, पिता सुरेश वर्मा ने प्राथमिकी में बताया कि मैंने गांव के ही अरूण कुमार से तीन महीने के लिए जमीन का एग्रीमेंट किया था पर अरूण सिंह ने जमीन के पैसे नहीं दिए और एग्रीमेन्ट पेपर भी नहीं दिया। इसके बाद पूर्व राज्य सभा सांसद सुभाष प्रसाद यादव की पत्नी रेणु दवी को 96 लाख में जमीन रजिस्ट्री कर दिया।

भीम वर्मा ने आरोप लगाया कि जमीन रजिस्ट्री कराने से पहले सुभाष यादव को बताया गया था कि जमीन को लेकर पहले से अरूण कुमार से एग्रीमेन्ट है, तो सुभाष प्रसाद यादव बोलें कि फिर भी जमीन हम ले लेंगे। अगले दिन सुभाष कुमार ने मुझे मेरी मां और भाई के साथ अपने घर बुलाया।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!