हत्या की योजना बनाते दो अपराधियों को बेगूसराय पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार
Ad Place!

हत्या की योजना बनाते दो अपराधियों को बेगूसराय पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

THN Network 


BINOD KARN

BEGUSARAI : हत्या की योजना बनाते दो अपराधियों को बेगूसराय पुलिस ने धर दबोचा है। दोनों अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा और तीन गोलियां बरामद करने का दावा किया है।
जानकारी के मुताबिक, मटिहानी थाना के शंकरपुर बखहड्डा निवासी और मर्डर केस में इस समय जेल में बंद अपराधी दौलत कुमार एवं इनके पिता पंकज कुंवर के सहयोगियों को पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस के मुताबिक शंकरपुर बखहड्डा के निवासी मास्टर की हत्या करने की योजना बनाई जा रही है। 



प्राप्त गूप्त सूचना को पुलिस कप्तान बेगूसराय को दिया गया निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर अमित कुमार के नेतृत्व में पु०अ०नि० विवेक भारती थानाध्यक्ष मटिहानी, सशस्त्र बल मटिहानी थाना एवं जिला आसूचना ईकाई के द्वारा सूचनानुसार छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में मास्टर की हत्या की योजना बनाने में संलिप्त अपराधकर्मी हरिमजन कुमार पे0 पंकज कुंवर सा० शंकरपुर बखहड्डा वार्ड नं0 12 थाना मटिहानी जिला- बेगूसराय एवं और नवीन कुमार पे० अरविन्द साह सा० हरदिया वार्ड नं0 10 थाना- मुफसिल जिला- बेगूसराय को 02 देशी कट्टा एवं 03 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्तों के द्वारा घटना में अपनी- अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया तथा हत्या की साजिश रचने की कारण के संबंध में बताया गया कि गिरफ्तार अभियुक्त हरिमजन के पिता पंकज कुंवर एवं उनके पुत्र दौलत कुमार जो अपने चाचा की हत्या के मामलें में वर्तमान में जेल में है। इनके चाचा के द्वारा मास्टर को पूर्व में जमीन बेच दी गई थी। जिस कारण से इनके चाचा एवं मास्टर के परिवार के साथ पूर्व से दुश्मनी चली आ रही है।
पूर्व में भी मास्टर के साथ लड़ाई-झगड़ा एवं मारपीट की घटना घटित हुई थी। जिसके संबंध में मटिहानी थाना कांड सं0 29 / 18, दिनांक 03.03.18 धारा-504/506 / 509/341/34 भा० द०वि० एवं 27 आर्म्स एक्ट एवं 3 (i) (r) (s) sc/st act. दर्ज कराई गई है।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!