अब बिहार के Begusarai में Encounter, STF ने मुठभेड़ में कुख्यात Contract Killer बटोहिया को मार गिराया
Ad Place!

अब बिहार के Begusarai में Encounter, STF ने मुठभेड़ में कुख्यात Contract Killer बटोहिया को मार गिराया

THN Network 


बिहार के बेगूसराय से Breaking News आ रही है, जहां 50 हजार के इनामी क्रिमिनल बटोहिया को STF और बेगूसराय पुलिस ने एक Joint Operation में मार गिराया है। Encounter में एक STF जवान संतोष कुमार और मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती भी घायल हुए हैं। Encounter में मारा गया बटोहिया बेगूसराय में पूर्व सैनिक व उनके पुत्र की हत्या मामले में अभियुक्त था। पुलिस के मुताबिक बटोहिया कांट्रेक्ट किलर था।

BINOD KARN

BEGUSARAI : बेगूसराय पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका 50 हजार का इनामी कुख्यात Contract Killer बटोहिया STF और बेगूसराय पुलिस के Joint Operation में बृहस्पतिवार को मुठभेड़ में मारा गया है। बटोहिया पूर्व सैनिक व उनके पुत्र की हत्या सहित कई संज्ञेय अपराध का आरोपी था।

बताया जाता है कि मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती को पैर में गोली लगी जबकि एसटीएफ जवान संतोष कुमार के हाथ में गोली लगी है। यह मुठभेड़ मटिहानी थाना क्षेत्र के आकाश पुर गांव में हुई थी। एसटीएफ को कुख्यात बदमाश बटोहिया के छुपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद एसटीएफ और मटिहानी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की तो कुख्यात बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।
इधर मीडिया को घटना के संबंध में बेगूसराय के SP योगेन्द्र कुमार ने बताया कि 27 अप्रैल को सिंघौल OP अन्तर्गत अकाशपुर गाँव में 50 हजार का ईनामी कुख्यात अपराधी विवेक कुमार उर्फ बटोही की गिरफ्तारी के लिए मटिहानी थाना एवं STF बिहार की टीम के द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी के क्रम में अपराधकर्मी विवेक कुमार उर्फ बटोही के द्वारा पुलिस टीम एवं STF की टीम पर हथियारों से फायरिंग की जाने लगी। पुलिस टीम एवं STF की टीम द्वारा बहादुरी के साथ जवाबी कार्रवाई में कुख्यात अपराधकर्मी विवेक कुमार उर्फ बटोही गोली लगने के कारण जख्मी हो गया। जिसे इलाज हेतु सदर अस्पातल बेगूसराय ले जाया गया। 



अपराधकर्मी विवेक कुमार उर्फ बटोही के पास से एक लोडेड कार्बाइन गन एवं एक लोडेड पिस्टल बरामद किया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। मुठभेड़ में मटिहानी थानाध्यक्ष प्रवेंद्र भारती तथा STF के एक घायल जवान भी घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली तो भारी संख्या में भीड़ जुट गई वहीं जिला मुख्यालय से बड़ी संख्या में पुलिस बल को भेजा गया है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में बताई जा रही है।



घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए क्षेत्रीय सांसद गिरीराज सिंह के प्रतिनिधि व वरिष्ठ अधिवक्ता अमरेन्द्र कुमार अमर ने कुख्यात के मारे जाने पर बेगूसराय पुलिस को सलाम किया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा नेता सह आर्मी के पूर्व जवान विजय सिंह तथा पुत्र की हत्या का आरोपी तथा दर्जनों कांड का अभियुक्त बटोहिया पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। उन्होंने बताया कि सोनापुर के विजय सिंह की आठ महीने पहले हत्या तब कर दी गई थी जब वह पुत्र की रामदीरी में हुई हत्या की गवाही देने वाला था। उन्होंने कहा है कि अपराध और अपराधियों के खिलाफ हर अभियान का वे समर्थन करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!