बखरी SDO-SDPO ने कहा Holi पर किया हंगामा तो जाएंगे जेल
Ad Place!

बखरी SDO-SDPO ने कहा Holi पर किया हंगामा तो जाएंगे जेल

THN Network 


GAURAV KUMAR 


BAKHRI/ BEGUSARAI : अनुमंडल में शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली का पर्व सम्पन्न कराने को लेकर शुक्रवार को अनुमंडल सभागार में SDM अशोक कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में अनुमंडल स्तरीय शांति समिति की बैठक आयोजित हुई।



बैठक में SDM श्री गुप्ता ने शांति समिति सदस्यों का स्वागत करते हुए आपस में मिलकर त्यौहारों को मनाने का अपील किया। उन्होंने लोगों से अपील की कि सोशल मीडिया पर फैलाए जाने वाले अफवाहों से बचें तथा त्योहारों के दौरान DJ पर अश्लील गाना बजाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सड़़क दुर्घटना जैसे मामलों को देखते हुए उन्होंने ड्रिंक एवं ड्राइव मामले पर समिति के सदस्यों के माध्यम से आम जनों से अपील किया कि त्योहारों के दौरान शराब का सेवन कर वाहन ना चलाएं। ऐसे मामले में पकड़े जाने पर संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। किसी भी प्रकार का जुलूस नहीं निकाला जाएगा।



बैठक में आए शांति समिति के सदस्यों ने एक-एक कर पूर्व के दिनों में मनाए गए त्योहारों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि किसी भी त्योहार में हम सभी जाति धर्म के लोग सौहार्द माहौल में हंसी खुशी हर पर्व को मनाते आ रहे हैं। 



SDPO चंदन कुमार ने कहा कि आप सभी से सहयोग की अपेक्षा करते हैं कि त्योहारों के दौरान यदि कोई भी अप्रिय घटना की सूचना मिलने पर उसे अनुमंडल प्रशासन को सूचित करने को कहा। साथ ही सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की अफवाह से बचने एवं सोशल मीडिया पर कोई भी आपत्तिजनक पोस्ट नहीं करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर किए जा रहे पोस्ट पर पैनी नजर रखी जाएगी। उल्लेखनीय है कि सौहार्दपूर्ण वातावरण में होली पर्व मनाने को लेकर विधि-व्यवस्था नियंत्रण हेतु पर्याप्त संख्या में दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व सशस्त्र बल की प्रतिनियुक्ति की जा रही है। मौके पर अपर एसडीओ शहजाद अहमद, डीसीएलआर किशन कुमार, बीडीओ मनोरमा कुमारी, सीओ शिवेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर हिमांशु कुमार सिंह,जिला परिषद अमित देव,सपा जिलाध्यक्ष दिलीप केशरी, भाकपा अंचल मंत्री शिव सहनी,आरएसएस के मनोरंजन वर्मा, कांग्रेस के कमलेश कंचन, मुखिया नंदकिशोर तांती, भाजपा के कुंदन कानू, अधिवक्ता गौरव कुमार, पूर्व पंसस पंकज पासवान, जवाहर राय,मो. अलीराज, गोपाल शर्मा, रामबली महतो, सरोजनी भारती सहित तीनों प्रखंड के पदाधिकारी वो जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!