नीतीश कुमार को लग सकता है झटका, उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब एक और JDU नेता के इस्तीफे की चर्चा
Ad Place!

नीतीश कुमार को लग सकता है झटका, उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब एक और JDU नेता के इस्तीफे की चर्चा

THN Network (Desk): 

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष रहे उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने जेडीयू (JDU) छोड़कर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kuamr) को बड़ा झटका दिया था. अब चर्चा है कि एक और नेता जेडीयू से इस्तीफा देने वाला है. बिहार के आरा से पूर्व सांसद मीना सिंह (Former MP Meena Singh) आज नीतीश कुमार का साथ छोड़ सकती हैं. आज शुक्रवार को मीना सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी. मौर्या होटल में तीन बजे वह पीसी करने जा रही हैं. इसके पहले अटकलें तेज हैं. बताया जा रहा है कि जेडीयू की नेता और पूर्व सांसद मीना सिंह आज जेडीयू छोड़ने की घोषणा कर सकती हैं. इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जा रहा है कि जेडीयू छोड़ने के बाद कुछ दिनों में वह बीजेपी के साथ जा सकती हैं. हाल में उपेंद्र कुशवाहा ने इस्तीफा देकर नीतीश कुमार को झटका दिया था. कुशवाहा के साथ कई जेडीयू के कई और नेताओं ने भी पार्टी छोड़ दी थी. उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी नई पार्टी बनाई. अब पूर्व सांसद मीना सिंह की चर्चा हो रही है.


मीना सिंह के पति का निधन हो चुका है. वह भी बिक्रमगंज से सांसद रह चुके थे. मीना सिंह 2009 में आरा से सांसद चुनी गईं. 2014 तक यहां का उन्होंने प्रतिनिधित्व किया था. इसके पहले कि अगर बात करें तो मीना सिंह 2008 में उपचुनाव में जीत कर बिक्रमगंज लोकसभा सीट क्षेत्र का भी प्रतिनिधित्व किया था. 2014 में मोदी लहर में जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ीं लेकिन हार का सामना करना पड़ा था. 2019 में चुनाव नहीं लड़ीं. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखने वाली बात होगी कि वह क्या कहती हैं. जेडीयू छोड़ने का एलान करेंगी या नहीं यह तीन बजे के बाद साफ हो जाएगा. अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के पीछे इसे पार्टी छोड़ने को लेकर देखा जा रहा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!