बीजेपी में शामिल होते ही JDU पूर्व सांसद मीना सिंह ने CM नीतीश पर कसा तंज
Ad Place!

बीजेपी में शामिल होते ही JDU पूर्व सांसद मीना सिंह ने CM नीतीश पर कसा तंज

THN Network (Desk): 


राजधानी पटना के सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर (Samrat Ashoka Convention Center) में रविवार को जेडीयू (JDU) से पूर्व सांसद मीना सिंह (Meena Singh) और उनके पुत्र विशाल सिंह बीजेपी (BJP) में शामिल हुए. इस दौरान पूर्व सांसद मीना सिंह ने कहा कि सच में देर तो आने में हुई लेकिन हमने किसी को धोखा नहीं दिया. नीतीश कुमार (Nitsih Kumar) का आज भी हम आदर करते हैं लेकिन दो सालों से ऐसा हो गया था कि पार्टी में जाने पर प्रतिक्रिया अच्छी नहीं दिखती है तो जाना ही बंद कर दिया. पार्टी के कार्यक्रम में पूछा नहीं जाता था तो हमने सोचा इस्तीफा दे देना चाहिए. 
सीएम को लगता है पार्टी में लोग आते-जाते रहते हैं- मीना सिंह 

मीना सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के काम का तरीका हमको ठीक नहीं लगा इसलिए हम इस्तीफा दे दिए. नीतीश कुमार को लगता है पार्टी में लोग आते-जाते रहते हैं लेकिन अब आपको अफसोस होगा. जहां मान-सम्मान नहीं मिले वहां दोबारा कभी नहीं जाना चाहिए. वहीं, इस दौरान महागठबंधन पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि आप उस गठबंधन में थीं जिसने बिहार को बर्बाद किया. नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आत्मनिर्भर बना है. विकास के सभी काम को नरेंद्र मोदी ने तेज गति दी है. 

सीएम नीतीश कुमार पर बोला हमला


इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि एक व्यक्ति रात में सपना देखता है कि प्रधानमंत्री बनना है और सुबह गठबंधन तोड़ देता है. आज पूरे बिहार में कोई ऐसा गरीब नहीं है जिसे पीएम नरेंद्र मोदी ने घर और राशन नहीं दिया हो. कभी नीतीश कुमार कहते थे कि क्राइम से समझौता नहीं करेंगे लेकिन आज आप उन्हीं के साथ हैं.

'2024 में बिहार के 40 सीट हम जीत कर दिखाएंगे'

आगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2024 में बिहार के 40 सीट हम जीत कर दिखाएंगे. बीजेपी अकेले अपने दम पर आज सरकार बनाने निकली है तो मीना सिंह का साथ हमें मिला है. वहीं, इस दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी, बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया सहित कई बीजेपी दिग्गज मौजूद रहे.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!