हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से गिरकर युवक की मौत:बचाने की कोशिश में साथी भी गिरकर हुआ घायल
Ad Place!

हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से गिरकर युवक की मौत:बचाने की कोशिश में साथी भी गिरकर हुआ घायल

THN Network (Desk): 

किऊल-जसीडीह रेलखंड के झाझा रेलवे स्टेशन पर हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा उसे बचाने की कोशिश में गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे झाझा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के पंसारा निवासी गुंजन कुमार तथा घायल की पहचान हेमंत कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक अपने कुछ दोस्तों के साथ पूजा करने के लिए झारखंड राज्य के देवघर गया था। जो रविवार की देर रात पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से जसीडीह से बेगूसराय के लिए निकले थे। जैसे ही ट्रेन किउल -जसीडीह रेलखंड के झाझा रेलवे स्टेशन पर रुकी तभी मृतक गुंजन पानी लेने के लिए स्टेशन पर उतर गया और अचानक ट्रेन खुल गई। जब वह ट्रेन पर चढ़ने लगा तो उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे गिरने लगा। हालांकि उसका एक सहयोगी हेमंत कुमार उसे बचाने की कोशिश के दौरान वह भी ट्रेन की चपेट में आकर घायल हो गया।


घटना की जानकारी के बाद झाझा रेल पुलिस दोनों घायल को इलाज के लिए झाझा अस्पताल लाया। जहां गुंजन का एक पैर कटे होने के कारण अधिक ब्लड गिर गया। जिस कारण अस्पताल लाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। जबकि हेमंत का इलाज किया जा रहा है।


घायल के सहयोगी ने बताया कि सभी पूजा करने के लिए देवघर गया था लौटने के दौरान झाझा स्टेशन पर पानी लेने के लिए उतरा था। तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। वही इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि युवक का अधिक ब्लड गिर गया था और अस्पताल लाने में भी काफी लेट हो गई। यदि समय पर अस्पताल लाया जाता तो शायद उसे बचाया जा सकता था।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!