श्री श्रीठाकुर अनुकूलचन्द्र जी के बताए मार्ग पर चलने वालों को कभी नहीं होता कष्ट : सिपाईदा
Ad Place!

श्री श्रीठाकुर अनुकूलचन्द्र जी के बताए मार्ग पर चलने वालों को कभी नहीं होता कष्ट : सिपाईदा

THN Network (Desk): 



BINOD KARN

BEGUSARAI: परमप्रेममय श्री श्रीठाकुर अनुकूलचन्द्र जी के 135वां जन्म महोत्सव पर सोमवार (20 फरवरी) को धार्मिक उत्सव का रहा। सत्संग विहार बेगूसराय की ओर से अनुष्ठान का आयोजन किया गया। इस अवसर पर आकर्षक शोभा यात्रा निकाली गई। जिसमें श्री श्रीठाकुरजी जी के हजारों अनुयायियों ने भाग लिया। शोभा यात्रा कचहरी रोड स्थित मंदिर से आरंभ होकर कैंटीन चौक, मीरा नर्सिंग होम, ट्रैफिक चौक होते हुए समारोह स्थल अशोक नगर, पोखरिया पहुंची।





इस अवसर पर भक्तों को संबोधित करते हुए परम पूज्य ‌‌‌‌‌‌‌श्री श्रीठाकुरजी के प्रपौत्र पूज्यनीय सिपाईदा ने कहा कि जिनके दिल में श्री श्रीठाकुरजी बस्ते हैं उनके पास रोग-शोक नहीं फटकते हैं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने श्रीठाकुरजी का मंत्र लिया और नियमित रूप से नियम का पालन नहीं करते हैं उन्हें यहां पूरा मंंगल नहीं हो रहा है। ऐसे लोगों के घर पर जाकर उन्हें फिर से प्रेरित करें, ताकि उनके परिवार में भी पूरा मंंगल  हो सके।


देवघर से उनके साथ आए राजेश दा ने कहा कि जो शिष्य श्रीठाकुर के बताए मार्ग पर चलते हैं उनके पास कभी क्लेश नहीं फटकता है। परम दयालु श्रीठाकुरजी उनके क्लेश को हर लेते हैं। इस मौके पर देवघर से आए झंटुदा ने कहा कि परम खुशी की बात है कि बेगूसराय में मंदिर का काम अंतिम चरण में है। फ्लोर का काम भी जल्द पूरा होगा। उन्होंने कहा कि जीवन को सफल बनाने के लिए श्रीठाकुरजी के निर्देश का पालन कीजिए। वही आपके जीवन को सफल बनाने का काम करेंगे। कार्यक्रम दर्शन प्रणाम, संगीतांजली, धर्मसभा, मातृ सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भाग लेने आए हजारों लोगों ने भंडारा में प्रसाद ग्रहण किया। कार्यक्रम का समापन सामूहिक प्रार्थना से किया गया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में ऋतुक रणबीर था, नरेश कुमार दा, विद्यानंद दा, अभिनव दा, विकास दा, जयनारायण दा और दुर्गेश मां ने अहम भूमिका निभाई।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!