DG शोभा अहोतकर V/S विकास वैभव पहुंचा सड़क पर, समाधान यात्रा के दौरान लगा नीतीश मुर्दाबाद के नारे
Ad Place!

DG शोभा अहोतकर V/S विकास वैभव पहुंचा सड़क पर, समाधान यात्रा के दौरान लगा नीतीश मुर्दाबाद के नारे

THN Network (Desk): 



BINOD KUMAR

BEGUSARAI: DG शोभा अहोतकर V/S IPS अधिकारी विकास वैभव के बीच का विवाद अब सड़क पर पहुंच गया है। विकास वैभव समर्थक युवकों ने 16 फरवरी को CM नीतीश कुमार के समाधान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार मुर्दाबाद व विकास वैभव के समर्थन में नारे लगाए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सदर प्रखंड कार्यालय कंकौल पहुंचे और सीधे चिलमिल पंचायत स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय का मुआयना के पंचायत का भ्रमण किया। लोगों से बातचीत की। फिर प्रखंड कार्यालय परिसर में जीविका दीदी और स्वयंसेवी संस्थाओं द्वारा उत्पादित सामानों के स्टालों का निरीक्षण किया। इसके बाद जिले के 56 योजनाओं का उद्घाटन - शिलान्यास कर समाहरणालय स्थित कारगिल विजय सभा भवन में समीक्षा बैठक के लिए निकले तो SH 55 पर आते ही IPS अधिकारी विकास वैभव समर्थक युवकों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। विकास वैभव का पोस्टर लिए युवक नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। लेकिन नीतीश कुमार वहां नहीं रुके और उनका काफिला सीधे निकल गया।

बताते चलें कि IPS अधिकारी विकास वैभव का यह गृह जिला है। यहां नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी को लेकर तरह - तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। नारेबाजी कर रहे युवक नीतीश कुमार से डीजी शोभा अहोतकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। साथ ही आईपीएस अधिकारी विकास वैभव के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे।

मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करने वाले युवकों का कहना था कि एक अच्छे आईपीएस अधिकारी की बेइज्जती बेगूसराय के लोग बर्दास्त नहीं करेंगे। विकास वैभव एक ईमानदार आईपीएस अधिकारी हैं और राज्य के युवाओं को प्रेरित करने का काम करते हैं। सच्चे और ईमानदार लोगों के साथ अगर दुर्व्यवहार किया जाएगा तो युवा इसे कभी बर्दास्त नहीं करेंगे। एक कर्तब्यनिष्ठ अधिकारी के साथ गाली गलौज करना कही से भी सही नहीं है और बिहार के युवा इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!