जमुई में बच्चों से भरी बोट तालाब में पलटी, उद्घाटन के बाद CM के लौटते ही हुई घटना
Ad Place!

जमुई में बच्चों से भरी बोट तालाब में पलटी, उद्घाटन के बाद CM के लौटते ही हुई घटना

THN Network (Desk): 



बिहार के जमुई जिले के मरकट्टा गांव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें बच्चों से भरी एक बोट तालाब में पलट जाती है। यह खौफनाक मंजर देख किसी का भी दिल दहल जाएगा। घटना के बाद प्रशासन की घोर लापरवाही सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लौटने के तुरंत बाद गांव में यह नजारा देखने को मिला।

जानकारी के मुताबिक, 11 फरवरी को समाधान यात्रा के तहत नीतीश कुमार जमुई जिले के सदर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत इंदपे पंचायत के मरकट्टा गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने अमृत सरोवर सहित अन्य योजनाओं का उद्घाटन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री समेत तमाम अधिकारी चले गए। सीएम के जाते ही गांव के दर्जनों बच्चे बोट पर सवार हो गए। इसके बाद बोट पर अत्यधिक भार होने के कारण बोट पलट गई और सभी बच्चे तालाब में गिर गए। 

सोमवार को इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इस घटना के बाद अधिकारियों की लापरवाही सामने आई है। कहा जा रहा है कि अधिकारियों ने वोट का तो इंतजाम कर दिया, लेकिन सुरक्षा को लेकर कोई व्यवस्था नहीं की गई। जिसके कारण उक्त हादसा हुआ। सीएम के जाते ही प्रशासनिक अमला लापरवाह दिखा।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!