Newly Married Girl Murder: नालंदा में खेत में दफन मिली नवविवाहिता, ससुराल वाले फरार, परिजन बोले- दहेज के लिए मारा
Ad Place!

Newly Married Girl Murder: नालंदा में खेत में दफन मिली नवविवाहिता, ससुराल वाले फरार, परिजन बोले- दहेज के लिए मारा

THN Network

Desk: 


नालंदा: जिले के कल्याण बीघा ओपी थाना इलाके के कोलावां गांव में मंगलवार को नवविवाहिता की हत्या कर दी गई. महिला के शव को ससुराल वाले खेत में दफना कर भाग गए. देर रात नवविवाहिता का शव जमीन खोदकर बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लड़की के परिजनों ने बताया कि पड़ोसियों ने सूचना दी थी कि लड़की के साथ मारपीट की जा रही है. मां ने क़ॉल किया तो फोन बंद था. इसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

दहेज हत्या का आरोप

मृतका की पहचान प्रमोद कुमार की 20 वर्षीय पत्नी स्वीटी कुमारी के रूप में हुई है. स्वीटी के परिजन वृजन्दन प्रसाद ने बताया कि उन्हें बेटी के ससुराल के पड़ोसियों से मंगलवार को यह सूचना मिली की उनकी बेटी के साथ मारपीट की जा रही है. वहीं स्वीटी का जब मोबाइल नंबर बंद आया तो परिजनों को शक हुआ और शाम में ही बेटी के घर परिवार वाले आ गए. घर आने के बाद ससुराल में ताला बंद था. वहीं घर से सभी लोग फरार थे. पुलिस को सूचना दी गई और जांच में पुलिस जुट गई. खोजबीन के बाद सुराग मिला कि महिला की हत्या कर शव को खेत में दफना दिया गया है. शव को हरदिया खंधा में दफन कर दिया गया है. वहीं से शव को बरामद किया गया.

2022 में हूई थी शादी

परिवार वालों ने मायके वालों पर मोटरसाइकिल की खातिर विवाहिता की पीट पीटकर और गला दबाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है. साल 2022 के मई महीने में मनोहर प्रसाद की पुत्री स्वीटी कुमारी की शादी दिनेश प्रसाद के पुत्र प्रमोद कुमार से हुई थी. कल्याण बीघा ओपी प्रभारी चंद्रमौली वर्मा ने बताया कि पति समेत छह लोगों के खिलाफ मृतका के मायके वालों ने दहेज हत्या कर दफन करने का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल ससुराल के सभी लोग घर छोड़कर फरार हैं जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!