नालंदा में पिता पर लगा बेटे की हत्या का आरोप, किशोर की मामी ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Ad Place!

नालंदा में पिता पर लगा बेटे की हत्या का आरोप, किशोर की मामी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

THN Network



Desk: 

राजगीर थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी मोहल्ले में मंगलवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई. 13 साल के किशोर नीतीश कुमार की मौत के बाद उसके पिता शैलेंद्र साव पर ही हत्या का आरोप लगा है. घटना के बाद से पिता फरार है. पिता पर जहर खिलाकर मारने का आरोप लगा है. सोमवार की रात की घटना बताई जा रही है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो पाएगा कि किशोर की मौत की वजह क्या है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद किशोर के मामा, मामी समेत अन्य परिवार घर पहुंचे. किशोर नीतीश की इकलौती बहन फफक-फफक कर रो रही थी. नीतीश भाई में इकलौता था. सोमवार की रात बहन सो गई थी जिसके बाद इस घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है. मौके पर राजगीर थाना की पुलिस दल बल के साथ पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा.

किशोर की मामी ने क्या कहा?

मामी संगीता देवी ने बताया कि जब नीतीश गोद में था तो उसी समय उसकी मां की मौत हो गई थी. इसके बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली. नीतीश को पालने के लिए वह खुद उसे लेकर अपने घर चली गई. वह अभी दसवीं की तैयारी कर रहा था. पिता ने जब से दूसरी शादी की तब से घर में विवाद हो रहा था. पिता न तो अपनी बेटी का सुनता था और न बेटे की. बराबर झगड़ा होता था.आगे कहा कि दो दिन पहले भी झगड़ा हुआ था. बीती रात नीतीश की हत्या कर दी गई. नीतीश की मामी ने यह भी कहा कि जिस महिला से नीतीश के पिता ने शादी की उस महिला के नाम से संपत्ति कर दी गई है. महिला नीतीश और उसकी दीदी को देखना पसंद नहीं करती थी.

इस मामले में राजगीर थाना पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पूछताछ में पता चला है कि पिता ने ही जहर देकर हत्या कर दी है. जांच का विषय है. जांच के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!