'चुनाव जीतने के लिए बीजेपी आर्मी पर करवाती है हमला', आरजेडी के एक और मंत्री का विवादित बयान
Ad Place!

'चुनाव जीतने के लिए बीजेपी आर्मी पर करवाती है हमला', आरजेडी के एक और मंत्री का विवादित बयान

THN Network





Desk: 

बिहार में महागठबंधन की सरकार में शामिल आरजेडी कोटे के मंत्री इन दिनों लगातार विवादित बयान दे रहे हैं. कुछ दिनों पहले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर (Chandrashekhar) ने रामचरितमानस (Ramcharitmanas) पर विवादित बयान दिया था. यह मामला अभी चल ही रहा है तो इधर मंगलवार को आरजेडी (RJD) कोटे के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव (RJD Surendra Yadav) ने भी एक विवादित बयान दे दिया. सुरेंद्र यादव ने से जब पूछा गया कि बीजेपी दावा कर रही है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वह जीतेगी इस पर कहा कि बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा. हर बार बीजेपी चुनाव जीतने के लिए आर्मी पर हमला करवाती है. इस बार लगता है किसी देश पर हमला करवाएगी. सुरेंद्र यादव ने यह भी कहा कि वह बीजेपी की चुनौती को स्वीकार करते हैं.

बीजेपी ने कहा- सुनकर हंसी आती है

आरजेडी के मंत्री के विवादित बयान पर बीजेपी ने जवाब दिया. निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी के तरकश में एक से बढ़कर एक तीर है जो देश दुनिया में बिहार की फजीहत करा रहे हैं. अब सुरेंद्र यादव का बयान सुनकर तो हंसी आती है कि चुनाव आने पर बीजेपी आर्मी पर हमला करवाती है और अब किसी देश पर भी हमला कर देगी.

निखिल आनंद ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट के सदस्यों के अनर्गल प्रलाप पर लगाम लगाएं. वे यह कहकर पिंड नहीं छुड़ा सकते कि आरजेडी देखेगी क्योंकि ये जो मंत्री हैं वे बिहार कैबिनेट के सदस्य हैं न कि लालू के परिवार के कैबिनेट के सदस्य हैं. नीतीश कुमार को अपने मान सम्मान का ख्याल नहीं है तो कम से कम बिहार के मुख्यमंत्री पद की गरिमा का ख्याल जरूर रखें.

मंत्री सुरेंद्र यादव के सुर में सुर मिलाते हुए आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद को पार कर सकती है. उन्होंने कहा कि कौन मंत्री क्या बोले हैं वह तो मैं नहीं कह सकता हूं लेकिन मैं इतना कहूंगा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने के लिए वह हर काम कर सकती है जो देश और देश की जनता को स्वीकार नहीं होता है.


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!