JD(U) में आर-पार की जंग, कुशवाहा ने कहा झूठ बोल रहे हैं नीतीश, बेटे की कसम खाएं, ना पार्टी छोड़ेंगे और ना ही मानेंगे, पूरा हिस्सा लेंगे कुशवाहा
Ad Place!

JD(U) में आर-पार की जंग, कुशवाहा ने कहा झूठ बोल रहे हैं नीतीश, बेटे की कसम खाएं, ना पार्टी छोड़ेंगे और ना ही मानेंगे, पूरा हिस्सा लेंगे कुशवाहा

THN Network (Desk): 






PATNA : JD (U) में अब नीतीश-कुशवाहा के बीच आर-पार की जंग शुरू हो गई है। उपेंद्र कुशवाहा ना तो JD (U) छोड़ेंगे और ना ही अब वह किसी की मानेंगे। पार्टी में अपना पूरा हिस्सा लेकर रहेंगे। 

JD (U) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा नीतीश कुमार सफ़ेद झूठ बोल रहे हैं। कुशवाहा ने कहा जब-जब नीतीश कुमार कमजोर पड़े तब-तब मुझे आरज़ू मिन्नत कर पार्टी में बुलाया। अब कर रहे हैं कि मैं अपने मन से आता जाता हूं। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, नीतीश कुमार को भी बेटा है, वह अपने बेटे की क़सम खाएं, मैं भी अपने बेटे की क़सम खाने को तैयार हूँ कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ?



आर-पार के मूड में उपेंद्र कुशवाहा 

दरअसल पिछले कुछ दिनों में नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर ढेर सारे बयान दिये हैं। नीतीश कह रहे हैं कि उपेंद्र कुशवाहा अपने मन से पार्टी में आये थे। हमने उन्हें सम्मान दिया लेकिन वे ग़द्दार निकले अब वे जितनी जल्दी हो पार्टी छोड़ कर निकल जायें। उपेंद्र कुशवाहा ने आज नीतीश की हर बात का तीखा और सीधा जवाब दिया। उपेन्द्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहा कि, नीतश जी आपका भी एक संतान है और मेरा भी एक बेटा है आप कसम खा कर बताइए कि पिछले दो साल में आपने कितनी बार मुझे फ़ोन किया है? जब भी कुछ बात करने का रहा है तो मैं ही फ़ोन किया हूं। अभी आप कह रहे हैं की मुझसे आकर मिलें। आप हमारी बात सुनते हैं? आपसे जब भी कुछ बोलते हैं तो आप कहते हैं कि भाजपा में शामिल हो रहे हैं क्या? आप ही बताएं आप से किस तरह बात किया जाए? मैं फिर यह बात दोहराता हूं कि यदि मैं कुछ भी गलत बोल रहा हूँ तो आप डेट तय कीजिए और आप भी अपने बेटे की कसम खाइए और मैं भी अपने बेटे का कसम खाता हूं कौन गलत बोल रहा कौन गलत?



इसके आलावा उन्होंने कहा कि, यह बात शुरू किसने की, जब मैं दिल्ली में अस्पताल में था तब मीडिया के जरिए नीतीश जी ने कहा कि, कुशवाहा जी को बोलिए मुझसे मिलकर बात करें, यह मिलना कब चाहते हैं जो मैं उनसे मिलकर बात रखने को तैयार नहीं हूं। मैं तो कब से राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक बुलाने को कह रहा हूं, लेकिन अभी तक राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक बार भी इस पर ध्यान नहीं दिया। अगर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करें तो उस बैठक में जाकर अपनी बात रखेंगे। RJD की तरफ से जो डील की बात हो रही है, वहां उसका भी खुलासा हो जाएगा। 

उन्होंने कहा कि आज वो जिनके साथ हैं वो जब नेता प्रतिपक्ष थे तो क्या कहे थे, हम माफ़ी चाहते हुए ये बात बोलेंगे। उस समय कहा गया विधानसभा के अंदर भाषण देते हुए तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष के तरफ से कहा गया कि मुख्यमंत्री जी नीतीश जी एक बेटा है आपका और वह भी आपका अपना है या नहीं आप ही जानते हैं। अब इस तरह की बात सार्वजनिक है। हम कोई अलग से नहीं बोल रहे हैं। मुख्यमंत्री जी के बारे में ऐसी बातें की गई। मुख्यमंत्री जी को मैं अपने परिवार का हिस्सा मानता हूं। उनको कोई इस तरह से कहे कुशवाहा खुद को अपमानित महसूस करता है। इसलिए हमने उस समय ट्वीट किया था, आज मेरे ट्वीट पर कहा जा रहा है की क्यों ट्वीट करते हैं। उस समय जब हमने ट्वीट किया और कहा जिसने इस तरह की बातें कहीं यह ठीक नहीं है। हम इस तरह की बातों को नहीं बर्दाश्त कर सकते हैं। उस समय का ट्वीट और क्या कहा है हमने निकाल कर देख सकते हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!