बेगूसराय में CBI का छापा, पोस्टल घोटालेबाजों के ठिकानों पर छापेमारी
Ad Place!

बेगूसराय में CBI का छापा, पोस्टल घोटालेबाजों के ठिकानों पर छापेमारी

THN Network



BINOD KARN

BEGUSARAI:CBI की टीम बेगूसराय में छापेमारी कर रही है। छापेमारी करोड़ों रूपये के पोस्टल घोटाले में मारे जाने की खबर है। मंगलवार को CBI की टीम ने नगर थाना क्षेत्र में आधा दर्जन स्थानों पर छापेमारी की। CBI की इस कार्रवाई से डाक विभाग के कर्मियों में हड़कंप मचा है।

जानकारी के मुताबिक बेगूसराय डाक विभाग में करीब ढाई करोड़ रूपये का घोटाला हुआ है। घोटाले के इस मामले की जांच CBI कर रही है। 

CBI की टीम डाक विभाग के सस्पेंड खजांची अमर कुमार के नगर थाना क्षेत्र के चाणक्य नगर मोहल्ले में स्थित घर पर छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक CBI की टीम आरोपियों के ठिकानों पर करीब पांच घंटे तक छापेमारी की है। 

छापे में CBI को क्या कुछ मिला है यह अभी तक पता नहीं चल सका है। मालूम हो कि महीनों पहले बेगूसराय डाक विभाग में करीब ढाई करोड़ रुपए के गबन का मामला सामने आया था। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद CBI ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। इस मामले में पिछले दिनों डाक विभाग के करीब दर्जनभर कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया था। हालांकि CBI की टीम लगातार कई जगहों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन कोई भी अधिकारी फिलहाल छापेमारी के संबंध में जानकारी नहीं दे रहे हैं।

इससे पहले अभियुक्त अमर कुमार के घर पर जब CBI ने अंदर घुसने का प्रयास किया तो घर के लोगों ने विरोध जताया। इसके बाद CBI टीम आरोपी के घर को सील करने लगी, तो परिवार के लोगों का तेवर ठंडा पड़ गया। फिर CBI टीम को घर के भीतर जाने दिया गया। फिर CBI की टीम ने घर के अंदर पड़ताल शुरू कर दी।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!