जय माता जी ज्वेलर्स में घुसकर प्रोपराइटर रवि रौशन रेडडू की दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी हत्या
Ad Place!

जय माता जी ज्वेलर्स में घुसकर प्रोपराइटर रवि रौशन रेडडू की दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी हत्या

THN Network




अपराधी की तलाश में जुटी पुलिस, सीसीटीवी फुटेज से होगी अपराधी की पहचान


BINOD KARN


BEGUSARAI: नगर थाना क्षेत्र के मीरगंज स्थित जय माता दी ज्वेलर्स में घुसकर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े अपराह्न लगभग 3:30 बजे में प्रोपराइटर रवि रौशन रेडडू (40) को गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि एक अपराधी मास्क लगाकर ज्वेलर्स के दुकान में पहुंचा। कुछ देर दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद उसने तरातर दो गोलियां दाग दी। एक गोली पेट में लगने से रेड्डू वहीं ढेर हो गया। घटना के समय मृतक के पिता रविन्द्र प्रसाद उर्फ लालजी ज्वेलर्स के दुकान के उपर अपने मकान में थे, जबकि कारीगर खाना खाने गया था। घटना के समय रवि रौशन रेडडू अकेले ही थे। फायरिंग की आवाज सुनकर मृतक के पिता लालजी व आसपास के लोग जबतक पहुंचे तब तक अपराधी भाग चुका था। खून से लथपथ रेड्डू को आनन-फानन में निजी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। सदर अस्पताल के डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चर्चा है कि रेड्डू की मौत घटनास्थल पर ही हो चुकी थी।



 घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी अमित कुमार और टाउन थानाध्यक्ष सशस्त्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की गहन जांच पडताल की में जुट गई।  घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखे को बरामद किया है। इस घटना के बावजूद पूछने पर सदर डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधी की पहचान करने में पुलिस जुटी है। उन्होंने बताया कि गोली मारने बाला अपराधी पांव पैदल ही जय माता जी ज्वेलर्स की दुकान पर पहुंचता है और स्वर्ण व्यवसाई रेड्डू के साथ बातचीत करने के बाद गोली मारकर पांव पैदल ही भागता है, जैसा की सीसीटीवी फुटेज में अपराधी दिख रहा है! अपराधी अकेला है और अपने मुंह में मास्क पहने हुए हैं! पुलिस जल्द उसकी पहचान कर गिरफ्तार कर लेगी। 



घटना का कारण कुछ पुलिस नही बता रही है! मृतक स्वर्ण व्यवसाई के पिता रविंद्र प्रसाद ने पूछने पर बताया कि मुझे किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने बताया कि मेरा पुत्र दुकान में था और हम अपने घर के छत पर थे। इसी बीच गोली की आवाज सुने। उसके बाद दुकान पर जैसे आए तो मेरा पुत्र गोली लगने के बाद खून से लथपथ नीचे गिरा हुआ था। आनन-फानन में इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद स्वर्ण व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है। इधर, भाजपा नेता व सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार अमर ने बताया कि नगर थाना से कुछ ही दूरी पर घटना को अंजाम देकर अपराधी का भाग जाना पुलिसिंग व्यवस्था पर सवाल उठाने को विवश करता है। उन्होंने जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार करने की मांग की है। हत्या की घटना के बाद स्वर्ण व्यवसायी के परिजनों में कोहराम मचा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!