Bihar News: गेंद समझकर बच्‍चा घर ले आया हैंड ग्रेनेड, पिन निकालते ही फैला धुआं तो अटकी सांसें
Ad Place!

Bihar News: गेंद समझकर बच्‍चा घर ले आया हैंड ग्रेनेड, पिन निकालते ही फैला धुआं तो अटकी सांसें

THN Network

Desk: 


बिहार के पूर्णिया के एक गांव में मंगलवार को उस वक्‍त अफरा-तफरी मच गई जब एक बच्‍चा दो हैंड ग्रेनेड को गेंद समझकर घर ले आया। दरअसल, बच्‍चा रुपौली-मोहनपुर राज्‍यमार्ग के पास बने एक ब्रिज पर खेल रहा था इस दौरान उसे दो ग्रेनेड मिले जिन्‍हें वो गेंद समझकर अपने साथ घर ले आया।

बच्‍चा यहीं नहीं रुका और उसने जिज्ञासावश एक ग्रेनेड की पिन खींच दी, जिससे धुआं निकलते देख वह डर कर भाग गया और आस-पड़ोस के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। रुपौली थाने के एसएचओ महादेव कामत ने बताया कि ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बम निरोधक दस्ते के साथ घटनास्‍थल पर पहुंची। जहां सफलतापूर्वक ग्रेनेड डिस्‍पोज कर दिए गए हैं, ग्रेनेड काफी पु‍राने थे।

एसपी आमिर जावेद ने पुलिस को घटना की जांच कर जल्‍द से जल्‍द रिपोर्ट जमा करने के निर्देश दिए हैं। जिला पुलिस ने मटेली ब्रिज पर जाकर भी सर्चिंग की जहां से बच्चे ने उन्हें उठाया था। ग्रामीणों का कहना है कि 20 साल पहले गांव में दो गिरोहों के बीच गैंगवॉर छिड़ा हुआ था। वहीं, पुलिस ने भी आशंका जताई है कि इनमें से ही किसी गैंग के सदस्‍य ने दोनों ग्रेनेड छुपाए होंगे।


Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!