Bihar News: प्रेमिका से मिलने 25 किमी दूर आया प्रेमी, गांव वालों ने छठ घाट पर करा दी शादी
Ad Place!

Bihar News: प्रेमिका से मिलने 25 किमी दूर आया प्रेमी, गांव वालों ने छठ घाट पर करा दी शादी


सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी के एक गांव में प्रेमिका से मिलने 25 किमी दूर आए प्रेमी की लोगों ने उसे उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया और फिर दोनों की छठ घाट पर ही शादी करा दी. बताया जा रहा है कि यह मामला सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकर गांव का है. जहां महापर्व छठ पूजा के दौरान एक युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने जबरन उसकी शादी करा दी.

बताया जा रहा है कि जब लड़की के घर के सभी सदस्य छठ घाट पर अघ्र्य देने के लिए गये हुए थे, तभी लड़की ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया. इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और फिर दोनों को छठ घाट पर ले जाया गया जहां लड़की के परिजनों की उपस्थिति में दोनों की शादी करवा दी गयी.

जानकारी के अनुसार लड़का बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकर गांव से 25 किलोमीटर दूर परिहार प्रखंड का रहने वाला है. उसे उसकी प्रेमिका ने घर पर तब मिलने बुलाया था जब वह घर पर अकेली थी. परिवार के सभी सदस्य छठ घाट पर गए हुए थे. गांव वालों ने देखा कि सब कोई घाट पर गया है और लड़की घर में अकेली है और उससे मिलने एक लड़का पहुंचता है. गांव वाले यह सब देख रहे थे और इसके बाद दोनों को घर से रंगे हाथों पकड़ा.

इसके बाद गांव वाले दोनों को लेकर छठ घाट पहुंच गए. वहां लड़के और लड़की के प्रेम प्रसंग की बात गांव वालों ने उसके घरवालों को बतलाया. फिर सब लोगों ने दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया. इसके बाद उनकी शादी करवा दी गई और शादी के बाद लड़के के घरवालों को इसकी सूचना दी गयी.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!