नवादा में आतिशबाजी के दौरान 15 लोग घायल, पांच की हालत गंभीर, पटाखा जलाने के दौरान झुलसे
Ad Place!

नवादा में आतिशबाजी के दौरान 15 लोग घायल, पांच की हालत गंभीर, पटाखा जलाने के दौरान झुलसे



 बिहार के नवादा में दीपावली (Diwali 2022) के दिन सोमवार की रात आतिशबाजी के दौरान 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. नवादा के सदर अस्पताल में सभी लोगों को कराया भर्ती कराया गया है. इसमें पांच लोगों की हालत काफी गंभीर है. इनके शरीर के कई हिस्सों में आग की चिंगारी से गहरे घाव हो गए. इसके कारण पांच लोगों की हालत गंभीर बताई गई है. 

पटाखा फोड़ने के दौरान 15 लोगों के साथ हादसा

पटाखा फोड़ने को लेकर सावधानी बरतने की लोगों से पहले से ही अपील की जा रही थी फिर भी ये हादसा हो गया. नवादा में लोगों के द्वारा जोरदार आतिशबाजी भी की गई. आतिशबाजी के दौरान ही 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नवादा के कई मोहल्ले में पटाखा की चिंगारी के लपेटे में आने से 15 लोग घायल हुए हैं. इनमें बच्चे से लेकर 40 वर्षीय नौजवान शामिल हैं.

बच्चों से लेकर नौजवान घायल

घायलों की पहचान आयुष कुमार उम्र 10 वर्ष सैदापुर, संजना कुमारी 35 वर्ष गोदपुर, राजीव रंजन 40 वर्ष पुरानी जेल रोड, अंशिका कुमारी 18 वर्ष गाढपर, नेहा कुमारी 27 वर्ष केदुआ, राहुल कुमार उम्र 18 वर्ष पुरानी जेल रोड, अंजली भारती 18 वर्ष गोपाल नगर समेत अन्य हैं. शहर के चौक चौराहों पर फायर विभाग की टीमें तैनात की गईं थी. 

हर इलाके में थी पुलिस बल तैनात

दिवाली में पटाखे जलाने के दौरान अगर कहीं भी कोई बड़ी घटना होती है तो उस पर तुरंत कंट्रोल करने के निर्देश दिए गए थे. नवादा में चौक चौराहों पर विशेष पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी. दीपावली पर्व को देखते हुए नवादा से जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान के द्वारा सभी मोहल्ले में पैनी नजर रखी गई. इस दौरान फिर भी पटाखा जलाने के दौरान इस तरह का हादसा हो गया.

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!