'BJP के पास 2 सीट थी, जल्द ही वहीं पहुंच जाएंगे' : नीतीश कुमार की पार्टी के अध्यक्ष
Ad Place!

'BJP के पास 2 सीट थी, जल्द ही वहीं पहुंच जाएंगे' : नीतीश कुमार की पार्टी के अध्यक्ष

पटना: बिहार की राजधानी पटना में जनता दल युनाइटेड के राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक हुई. रविवार को बैठक का दूसरा और अंतिम दिन था. प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह समेत लगभग 250 प्रतिनिधि शामिल हुए. बैठक में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने और विपक्ष को एकजुट करने पर सहमति बनी. बैठक के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हम एक होकर लड़ेंगे तो जीतेंगे.

नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद कहा कि हमारा उद्देश्य है कि सारे क्षेत्रीय दल एक होकर और मिलकर चुनाव लड़ें. अगर ऐसा होगा तो सफलता जरूर हाथ लगेगी. उन्होंने कहा, "अगर सभी क्षेत्रीय समानताएं एक साथ आती हैं और एक साथ चुनाव लड़ती हैं तो हमें सफलता मिलेगी. लेकिन कोई संख्या नहीं है जैसा कि मीडिया में बताया गया था."

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार से शुरू होने वाले अपने दिल्ली दौरे के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि बिहार में सात पार्टियां साथ में सरकार में हैं, उनमें से चार दलों के नेता से दिल्ली में मुलाकात होगी. साथ ही विपक्ष के और भी कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे. उन्होंने कहा कि वो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी मिलेंगे. 

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!