ऊल-जुलूल भाषण व बयानबाजी से चर्चा में रहने वाले भाजपा नेताओं की डूबने वाली है नैया : अमिता भूषण
Ad Place!

ऊल-जुलूल भाषण व बयानबाजी से चर्चा में रहने वाले भाजपा नेताओं की डूबने वाली है नैया : अमिता भूषण


THN Network


BINOD KARN 

BEGUSARAI : आमतौर पर राजनीतिक बयानबाजी से दूर रह कर जन समस्याओं तक अपने को सीमित रखने वाली कांग्रेस नेत्री व पूर्व विधायक अमिता भूषण ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा राहुल गांधी पर दिए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि ऊल-जुलूल भाषण व बयानबाजी से चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ही नहीं वैसे भाजपा नेताओं की नैया डूबने वाली है।
बेगूसराय नगर की पूर्व विधायक श्रीमती अमिता भूषण ने गिरिराज सिंह के राहुल गांधी पर फिर से विवादित बयान दिये जाने के खिलाफ काफी आक्रोषित दिखी। 


श्रीमती भूषण ने कहा है कि उलजुलूल बयानबाजी कर भाजपा में प्रोन्नति मिलती है। गिरिराज सिंह ने अपने पार्टी की इस नब्ज को पकड़ रखा है जिस वजह से वे विधान पार्षद व सांसद से लेकर केंद्रीय मंत्री तक का सफर तय किया है। उन्हें न तो अपनी और न अपने दल की पृष्ठभूमि का पता है। राहुल गांधी जिस रफ्तार से भाजपा की नाव डूबाते जा रहे हैं उन्हें इसका एहसास भी नहीं है। जल्दी ही ऐसे बड़बोले और अमर्यादित बयान वाले नेताओं की नैया डूब जाएगी। श्रीमती भूषण ने मंगलवार को अपने क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम के दौरान ये बातें कही है। उनके इस बयान की चर्चा लोगों के बीच हो रही है कि अमिता भूषण में बड़ा बदलाव आया है। लोगों का कहना है कि गिरीराज सिंह तो अपने बयान को लेकर हमेशा मीडिया के सुर्खियों में रहते हैं। क्या अमिता भूषण गिरीराज सिंह पर राजनीतिक चोट कर सूर्खियां बटोरना चाहती है या फिर राहुल गांधी पर प्रहार से वे आहत हो जाती है। मामला जो भी हो बतौर कांग्रेस नेत्री उनका यह बयान चर्चा में है। पूर्व विधायक अमिता भूषण ने तब यह बयान दिया था जब वह जिनेंदपुर और राजौरा पंचायत क़े अलावा नगर निगम के लोहियानगर, वार्ड 24, सुभाष चौक, चुराई टोल का भ्रमण कर रही थी।
इस दौरान प्रखंड अध्यक्ष विजय सिंह, विजय राय, श्रीकांत राय, जयप्रकाश गुप्ता, कृष्णनन्दन सिंह, शिवम् कुमार, नीरज शर्मा, बसंत पासवान ,
रामानंदन शर्मा, रूबी कुमारी, मुकेश शर्मा, अंकित कुमार, शोभा देवी, राहुल कुमार, वकील पासवान, शोभा देवी, गौरी शंकर, टुटु पासवान, सोनू कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post
Your Advertisement can come here!